35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करने जा रहे अनुपम खेर, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी
35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करने जा रहे अनुपम खेर, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी
Share:

अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल अभिनेता आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जो चर्चा का विषय बन चुका है। जी दरअसल अनुपम खेर ने अपनी 528वीं फिल्म की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि यह एक तेलुगू फिल्म है, जिसमें अनुपम खेर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के बैनर तले बन रही इस फिल्म का नाम 'टाइगर नागेश्वर राव' है। जी हाँ और आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर 35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम कर रहे हैं। सामने आने वाली खबरों के अनुसार फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' एक बायोपिक है और यह पहली बार होगा जब अनुपम खेर, साउथ सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) संग नजर आएंगे। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म को 70 के दशक में सेट किया गया है। जी हाँ और इस फिल्म में अनुपम खेर और रवि तेजा के अलावा नूपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज मुख्य भूमिका में हैं।

अब अगर हम अभिनेता के काम के बारे में बात करें तो अनुपम खेर जल्द ही 'ऊंचाई', 'द सिग्नेचर', 'कार्तिकेय 2', 'शिव शास्त्री बलबोआ', 'मुंजीलाल रॉक्स' और 'कनेक्ट' में नजर आने वाले हैं। जी हाँ और अब तक अनुपम खेर मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में फिल्में कर चुके हैं और उनका अभिनय सभी में दमदार रहा है।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया महादेव के गाने पर वर्कआउट, ट्रोल हुई तो दे डाला ये जवाब

VIDEO: रोते हुए फैन ने अक्षय को लगा लिया गले, एक्टर भी हो गए इमोशनल

पति विराट संग वेकेशन मना कर मुंबई लौटी अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -