होटल में चल रहा था 'सैक्स रैकेट', ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस और फिर...
होटल में चल रहा था 'सैक्स रैकेट', ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस और फिर...
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र में नागपुर पुलिस के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिसकर्मी स्वयं कस्टमर बनकर होटल के भीतर पहुचे थे। यह सेक्स रैकेट अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पॉश क्षेत्र में एक नामी होटल से चलया जा रहा था। पुलिस ने उज्बेकिस्तान की दो महिलाओं के साथ एक भारतीय एजेंट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिलाओं के समीप से 2 फेक आधार कार्ड भी बरामद किए हैं। अपराधी एजेंट की पहचान जरीपटका के रहने वाले 32 वर्षीय मनोज गणेशानी के तौर पर हुई है।

वही एक ग्राहक एवं दलाल मनोज गणेशानी के बीच सौदा तय हुआ। तत्पश्चात, मनोज ने उज्बेकिस्तान की दो लड़कियों को पेश किया। ग्राहक का इशारा प्राप्त होते ही पुलिस टीम होटल में दाखिल हुई तथा रैकेट का पर्दाफाश किया। लड़कियों के बैग की तलाशी लेने पर दो फर्जी आधार कार्ड पाए गए। महिलाएं बीते एक सप्ताह से नागपुर में रह रही थीं। 

वही सदर पुलिस ने पासपोर्ट अधिनियम के साथ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 468, 417(1) के तहत अपराध दर्ज किया है। पकड़े गए अपराधियों को बुधवार को अदालत में पेश किया गया। मामले में अपराध शाखा पुलिस के सामाजिक सुरक्षा दस्ते की प्रभारी निरीक्षक शुभांगी देशमुख ने बताया, "मंगलवार की शाम सदर स्थित नामी होटल में अंतर्राष्ट्रीय सेक्स रैकेट चलाने की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। इस के चलते एक ग्राहक को होटल में भेजकर छापेमारी की गई।"

बिना कपड़ों के सड़कों पर घूमती दिखी युवती, परिजन बोले- सामूहिक बलात्कार हुआ है..

बंगाल: पड़ोसी रूबी बीबी की छत पर मिला 5 वर्षीय मासूम का शव, गला रेतकर की गई हत्या

स्कूल के वॉशरूम में लटकी मिली छात्रा की लाश, चौकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -