स्कूल के वॉशरूम में लटकी मिली छात्रा की लाश, चौकाने वाला है मामला
स्कूल के वॉशरूम में लटकी मिली छात्रा की लाश, चौकाने वाला है मामला
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के पासुवंदनई (Passuvandanai) में बीते मंगलवार को कक्षा 12 की एक छात्रा की लाश उसके स्कूल के वॉशरूम में लटकी मिली। इस मामले में मिली जानकारी के तहत लड़की तमिलनाडु के रामनाथपुरम शहर की रहने वाली थी। वहीं पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए कोविलपट्टी सरकारी अस्पताल (Kovilpatti Government Hospital) भेज दिया गया है। जी हाँ और इस मामले में आगे और जानकारी मिलने का इंतजार है। आप सभी को बता दें कि अब तक तमिलनाडु में पिछले दिनों कई छात्राओं के सुसाइड करने के मामले सामने आ चुके हैं।

जी हाँ, NEET-UG परीक्षा के नतीजों के घोषित किए जाने के बाद भी तमिलनाडु के तिरुवल्लुर जिले में एक 19 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। बताया गया था यह छात्रा भी अपने आवास पर लटकी हुई पाई गई थी। इसके अलावा थिरुमुलाइवोयल के इंदिरा नगर के चोलापुरम की निवासी लक्ष्य श्वेता नामक ये छात्रा फिलीपींस में एमबीबीएस की पढ़ाई भी कर रही थी। केवल यही नहीं बल्कि तमिलनाडु राज्य में इससे पहले भी 2 सितंबर को एक 21 वर्षीय छात्रा राजलक्ष्मी ने भी सुसाइड कर लिया था।

जी हाँ और उसके बारे में कहा गया कि वह तीसरी बार NEET की परीक्षा दे चुकी थी। राजलक्ष्मी ने NEET की उत्तर कुंजी को ऑनलाइन देखने के बाद सुसाइड कर लिया था। उसे आशंका सता रही थी कि वह NEET इग्जॉम को पास नहीं कर पाएगी। आप सभी को बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पहले ही कह चुके हैं कि वे राज्य में छात्रों की लगातार सामने आ रही सुसाइड की घटनाओं से आहत हैं।

जी दरअसल उन्होंने कहा कि शैक्षणिक संस्थानों को युवाओं को हर तरह की बाधाओं से बहादुरी से निपटने का तरीका भी सिखाना चाहिए। वहीं स्टालिन ने कहा था कि कॉलेजों और विश्वविद्यालयों को अपने छात्रों को चुनौतियों का सामना करने के लिए आत्मविश्वास और साहस से लैस करना चाहिए।

यदि अशोक गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष बने, तो कौन होगा राजस्थान का CM ?

10 राज्यों में PFI के खिलाफ NIA और ED का एक्शन, 100 से ज्यादा गिरफ्तार

उपभोक्ता शुल्क संग्रहण करने की स्वीकृति हुई प्रदान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -