चीखे बदली सिसकियों में, प्रेग्नेंट थी फीमेल डॉग
चीखे बदली सिसकियों में, प्रेग्नेंट थी फीमेल डॉग
Share:

ग्वालियर। यह खबर है ग्वालियर की जहां एक  सिरफ़िरे युवक ने फीमेल स्ट्रीट डॉग को बड़ी ही बेहरमी से मार डाला,यही नहीं उसके शव को रस्सी से बांध कर सड़क पर घसीटा। घसीटते हुए उसे ले गए और नाले में फेक दिया। 

यह पूरा दिल देहला देने  वाला मामला सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया जहां तीन युवक बड़ी ही बेहरमी से एक फीमेल स्ट्रीट डॉग को पिट रहे है, फीमेल डॉग को इतना पीटा गया की कुछ देर में उसकी चीखे सिसकियों में बदल गयी और उसने दम तोड़ दिया।  इतना होने के बाद भी सिरफिरे का मन नहीं भरा और उसे रस्सी से बांधकर घसीटा और घसीटते हुए नाले में ले जाकर फेंक  दिया। यह पूरी घटना जनकगंज के तारागंज इलाके की बताई जारी है। पुलिस का कहना  है की वह आरोपियों की पहचान कर रही है।  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो जिसमे तीन युवक फीमेल डॉग के साथ मारपीट कर रहे है, उनमे से एक की पहचान हो गई  है जिसका नाम राजू चांडक है। बताया जारा है की फीमेल डॉग प्रेग्नेंट थी। वह वीडियो जैसे ही पुलिस प्रशासन के पास पंहुचा तत्काल ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर  लिया गया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी आलोक सिंह का कहना है की सोशल मीडिया के जरिये स्ट्रीट डॉग के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। आरोपी युवकों  की तलाश शुरू कर दी है आरोपियों को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा।  

'मेले बाबू ने थाना थाया..', इंदौर में खुला यूनिक नाम वाला रेस्टॉरेंट, लगी लोगों की भीड़

जंगल में मिला नर कंकाल, पुलिस कर रही मामले की जांच

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में दिखे पायलट, गहलोत की कुर्सी पर फिर मंडराया ख़तरा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -