जंगल में मिला नर कंकाल, पुलिस कर रही मामले की जांच
जंगल में मिला नर कंकाल, पुलिस कर रही मामले की जांच
Share:

विदिशा। यह  ख़बर  है विदिशा की जहां हैदरगढ़ के जंगल में नर कंकाल मिला। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कंकाल को बरामद कर भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल में भेज दिया गया है। 

हैदरगढ़ थाना के अंतर्गत आने वाले नवाबगंज के घने जंगलो में एक नर कंकाल के मिलने की सुचना पुलिस को बुधवार के दिन प्राप्त हुई। सुचना मिलते ही पुलिस 2 किलोमीटर तक पैदल चल के नवाबगंज के जंगलो में पहुंची और कंकाल को बरामद किया। हैदरगढ़ के थाना प्रभारी का कहना है,की नर कंकाल मिलने की सुचना गोड़ीपुर के डिप्टी रेंजर जगदीश अहिरवार ने दी थी। सुचना मिलते ही पुलिस जंगल में पहुंच गयी,जहां उन्हे एक पेड़ के नीचे हड्डियों  का ढेर  पड़ा हुआ मिला, उसके ऊपर कपड़ा पड़ा हुआ था व  एक रस्सी पेड़ से लटकी हुई थी, जिसका छोर नीचे लटका हुआ था। 

नर कंकाल के पास पड़े कपड़ो की जब तलाशी ली गयी तो उसमे एक पर्ची मिली जिसमे कुछ नंबर लिखे हुए थे । जांच पड़ताल करते हुए थाने में लापता लोगो   के रिकॉर्ड देखे गए तो  पुलिस को पता चला की नोरजा के गांव में रहने वाला एक आदमी कुछ महीने पहले लापता हो गया था जो अभी तक नहीं मिला। उस आदमी के परिजनों को बुलाया गया तो उन्होंने कपडे देख कर पहचाना तब पता चला की  नर कंकाल नोरजा में रहने वाले 45  साल के गंगाराम का है जो की अपने घर से 6 अगस्त से लापता थे। वह अपने 12 वर्ष के बेटे के साथ रहते थे। गंगाराम की पत्नी गांव के बाहर अलग रहती थी।  गुमशुदगी रिपोर्ट 11 अगस्त को गंगाराम के परिजन ने हैदरगढ़ के थाने में दर्ज करवाई थी। 

फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कारवाही में जुट गई और कंकाल की जांच के लिए उसे हमीदिया हॉस्पिटल भोपाल भेज दिया गया है । रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की आखिर यह नर कंकाल है किसका ?    

 

MP के इस हॉस्पिटल के ICU में घुस गई गाय, और फिर

बिहार-MP में मिली विस्फोटक सामग्री, मचा हड़कंप

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, हुआ ये बड़ा ऐलान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -