टूटा इस मशहूर कपल का रिश्ता! एक्ट्रेस ने डिलीट पति की सारी तस्वीरें
टूटा इस मशहूर कपल का रिश्ता! एक्ट्रेस ने डिलीट पति की सारी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने कुछ वर्ष पूर्व टेलीविज़न अभिनेत्री चारू असोपा (Charu Asopa) से धूमधाम तरीके से शादी की थी। चारू और राजीव (Charu And Rajeev) की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। मगर अब इन दोनों ने अपनी राहें अलग करने का निर्णय ले लिया है। इस खबर को जानकर सेन परिवार को बुरा झटका लग सकता है।

इन दिनों चारू असोपा बहुत खबरों में बनी हुई हैं। यूं तो अभिनेत्री अपने व्लॉग्स की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। किन्तु हाल ही में चारू असोपा (Charu Asopa), राजीव सेन (Rajeev Sen) संग अपनी शादी-शुदा जिंदगी को लेकर ख़बरों में आ गई हैं। दरअसल, एक बार फिर से चारू असोपा एवं राजीव सेन के अलग होने की अटकलें लगनी आरम्भ हो गई हैं। यहां तक कि कपल से संबंधित करीबी सूत्र ने भी बताया है कि चारू असोपा और राजीव सेन के रिलेशनशिप में फिर से उतार-चढ़ाव आना आरम्भ हो गया है तथा इस बार दोनों इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाने का भी निर्णय ले लिया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, चारू असोपा (Charu Asopa) एवं राजीव सेन (Rajeev Sen) से संबंधित सूत्रों ने बताया कि कपल के बीच तालमेल बिल्कुल समाप्त हो चुका है तथा यह चीज पहले दिन से ही दोनों के बीच देखने को मिल रही है। हालांकि दोनों ने झगड़े तथा पैचअप के माध्यम से अपने रिश्ते को बचाने का प्रयास किया। परिवार ने भी चारू और राजीव के बीच सुलह कराने का प्रयास किया, मगर कुछ भी काम नहीं आ रहा है। आगे चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों ने अपनी शादी को समाप्त करने तथा इसके लिए कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला कर लिया है। बता दें कि चारू असोपा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पति राजीव सेन की फोटोज तक डिलीट कर दी हैं। इतना ही नहीं, चारु सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पति को फॉलो भी नहीं करती हैं। हालांकि अभी भी चारु ने सोशल मीडिया पर अपना नाम 'चारू असोपा सेन' ही लिखा है।

बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर हुआ मोनालिसा का दीवाना, इन तस्वीरों पर आया दिल

टीवी की नागिन ने लगाई इंटरनेट पर आग, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

'अनुपमा' के सेट से लीक हुआ ये धांसू वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -