बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर हुआ मोनालिसा का दीवाना, इन तस्वीरों पर आया दिल
बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर हुआ मोनालिसा का दीवाना, इन तस्वीरों पर आया दिल
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं तथा वह अक्सर प्रशंसकों के बीच अपनी बोल्ड और सिजलिंग फोटोज साझा कर धमाल मचा देती हैं। दूसरी ओर प्रशंसक भी मोनालिसा की फोटोज पर ढेर सारा प्यार लुटाते हैं। वहीं, अब अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर भी मोनालिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी। मगर इस बार मोनालिसा की फोटोज पर प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने प्यार लुटाया है।

दरअसल, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर मोनालिसा ने जो फोटोज साझा की हैं, उसमें वह योग के अलग-अलग आसान करती नजर आ रही हैं। ब्लैक ड्रेस के साथ मोनालिसा ने नो मेकअप लुक लिया है, जिसमें भी मोनालिसा बहुत खूबसूरत लग रही हैं। मोनालिसा ने अपनी फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- एक और योगा डे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही मोनालिसा की इन फोटोज को प्रशंसकों ने खूब पसंद किया है। एक शख्स ने मोनालिसा की फोटोज पर लिखा, 'गॉर्जियस।' दूसरे ने लिखा, 'वाओ।' इसी तरह कुछ प्रशंसकों ने मोनालिसा को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की बधाई दी है तो कुछ प्रशंसकों ने कमेंट में हार्ट और फायर के इमोजी भेजे हैं। मोनालिसा की इन फोटोज को आयुष्मान खुराना ने लाइक किया है। वही मोनालिसा के वैसे तो लाखों दीवाने है वही अब इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना का नाम भी जुड़ गया है।

टीवी की नागिन ने लगाई इंटरनेट पर आग, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

'अनुपमा' के सेट से लीक हुआ ये धांसू वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस

‘नागिन 6’ में मचेगा जबरदस्त धमाल, होने जा रही है इस मशहूर एक्टर की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -