बारिश ने दिखाया ऐसा मंजर, एक ही परिवार के 7 लोग हुए हादसे का शिकार
बारिश ने दिखाया ऐसा मंजर, एक ही परिवार के 7 लोग हुए हादसे का शिकार
Share:

जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट

जबलपुर। शहर में सोमवार देर रात हुई तेज बारिश ने ग्राम पनागर और चरगवां में कहर बरपाया दिया है। जहाँ  पर दो मकान गिरने से एक ही परिवार के 7 लोग दब गए जिनका इलाज जबलपुर के मेडिकल में इलाज जारी है।  चरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बढैयाखेड़ा गांव से बाहर खेत में बारिश से एक मकान भराभर कर पूरा गिर गया घर के अंदर सो रहे एक ही परिवार के पांच सदस्य मलबे में दब गए। 

मकान के गिरने और चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के एक परिवार की नींद खुल गई। और तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों ने मलबे को हटाकर काफी कड़ी मशक्कत के बाद मलबे में दबे परिवार के पांचों सदस्यों को बमुश्किल बाहर निकाला। जहां दो लोगो डायल हंड्रेड की मदद से मेडिकल अस्पताल जबलपुर रेफर किया गया वहीं बाकी तीन सदस्यों को चरगवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। चरगवां थाना में पदस्थ एएसआई संतोष सेन ने बताया कि करीब ढाई बजे रात में डायल 100 के माध्यम से सूचना मिली की बढैयाखेड़ा गांव के पास खेत में मकान बनाकर रह रहे टेक सिंह पटेल परिवार के साथ घर में सो रहा था। 

इस बीच रात को कच्चा मकान अचानक से भरभरा कर परिजनों के ऊपर गिर गया। मलबे में टेकसिंग की पत्नी व उसकी पत्नी भूरी बाई एवं बेटी मोहिनी व काजल सहित छोटा बेटा दुर्गेश दब गए थे जिसे ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए चरगवां अस्पताल भेजा गया, वही टेकसिंह पटेल एवं दुर्गेश को गंभीर चोट आई है जिसे इलाज के लिए जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज भेजा गया है जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है तो वही ग्राम पनागर में मकान गिरने से मां और उसका बेटा घायल हो गया था जिसे भी मेडिकल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। 

जेब्रा बन उर्वशी ने दिए कातिलाना पॉज, हर कोई हो गया मदहोश

कई महीनों बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, किया था ये जघन्य अपराध

कोई झगड़ा नहीं, फिर मोहम्मद आज़ाद ने क्यों तोड़ी शिव प्रतिमा ? अलीगढ़ का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -