गणपति विसर्जन में अचानक आ पहुंचा अजगर, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO
गणपति विसर्जन में अचानक आ पहुंचा अजगर, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में गणपति विसर्जन के चलते एक विशाल अजगर अचानक व्यक्तियों के बीच पहुंच गया। सड़क पर रेंगते अजगर को देख व्यक्तियों में हड़कंप मच गया। अफरा तफरी की स्थिति के बीच लोग इधर-उधर भागने लगे। इस मामले की खबर तत्काल वन विभाग के जिम्मेदारों को दी गई। खबर के पश्चात् पहुंची टीम ने अजगर का रेस्क्यू किया, तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

अंबिकापुर जिला मुख्यालय में शुक्रवार की रात तकरीबन 10 बजे गणपति विसर्जन के लिए लोग गणेश प्रतिमाएं लेकर जा रहे थे। इसी के चलते मार्ग में अचानक 10 फीट लंबा अजगर सड़क पर आ गया। 10 फीट के अजगर को सड़क पर रेंगते देखकर गणेश विसर्जन करने निकले व्यक्तियों के बीच भगदड़ के हालात बन गए। शहर के पास नदी में विसर्जन के लिए बच्चे, महिलाएं व पुरुष बड़े आँकड़े में इस के चलते विसर्जन के लिए पहुंचे थे।

आनन-फानन में लोगों ने इस मामले की खबर वन विभाग की टीम को दी। खबर प्राप्त होने के पश्चात् सांप का रेस्क्यू करने वाली टीम के सत्यम दुबे तत्काल मौके पर पहुंचे। तत्पश्चात, सत्यम ने विशालकाय अजगर को सड़क पर भागते हुए पकड़ लिया। अजगर इधर-उधर भागता नजर आ रहा था। सत्यम ने उसे पकड़कर बोरे में बंद कर लिया तथा उसे ले जाकर जंगल में छोड़ दिया। तत्पश्चात, सभी ने राहत की सांस ली।

महिला-पुरुष को मिलेगा समान वेतन, जानिए नए लेबर कोड में होगा क्या-क्या बदलाव?

आपत्तिजनक हालत में बैठे थे प्रेमी-प्रेमिका, अचानक पहुंचे मनचले और बारी बारी करने लगे...

आमिर खान के यहाँ पड़ी ED की रेड, मिला इतना कैश कि गिनने के लिए लगवानी पड़ी 8 मशीनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -