SPO की हत्या कर काटा प्राइवेट पार्ट, पेड़ पर टांग दिया शव और फिर...
SPO की हत्या कर काटा प्राइवेट पार्ट, पेड़ पर टांग दिया शव और फिर...
Share:

रांची: झारखंड के प. सिंहभूम के नक्सल प्रभावित जटिया में विश्वकर्मा पूजा विसर्जन जुलूस के चलते SPO का अपहरण कर क़त्ल कर दिया गया तथा गुप्तांग को काट शव को हथनाबेड़ा जंगल में वृक्ष से लटका दिया गया। गांव के लोगों की खबर पर सोमवार प्रातः जंगल में वृक्ष से लटकता शव जटिया पुलिस ने बरामद किया। मामला रविवार रात जटिया थाना इलाके के हथनाबेड़ा गांव का है। कार्तिक नायक हथनाबेड़ा गांव का ही रहनेवाला था तथा जटिया थाना में बतौर एसपीओ तैनात था। फिलहाल, पुलिस घटना को आपसी रंजिश बता रही है।

हथनाबेड़ा गांव के व्यक्तियों ने बताया कि कुछ लोग जंगल में लकड़ी काटने गये तो एक ग्रामीण का शव वृक्ष से लटका देखा। उन्होंने इसकी खबर गांव के मुंडा राम पूर्ति को दी तथा उन्होंने जटिया थाना प्रभारी विपिन महतो को खबर दी। मुंडा की खबर पर थाना प्रभारी विपिन महतो के साथ-साथ जगन्नाथपुर SDPO ईकुड डुंगडुंग भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा तहकीकात की। पुलिस के अनुसार, आपसी विवाद में कार्तिक का लाठी से पीटकर क़त्ल किया गया तथा शव को वृक्ष पर लटका दिया गया। उसके गुप्त अंग भी काट दिये गये। घटना के पश्चात् से गांव में खौफ का माहौल है।

गांव के लोगों ने बताया कि रविवार को कार्तिक नायक विश्वकर्मा पूजा के विसर्जन जुलूस में सम्मिलित था। जुलूस के समय ही अज्ञात व्यक्तियों ने कार्तिक का अपहरण कर लिया तथा पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। हत्या के पश्चात् शव को हथनाबेड़ा जंगल में वृक्ष से लटका दिया। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भेज दिया है। प. सिंहभूम के जगन्नाथपुर के SDPO ईकुड डुंगडुंग ने कहा कि यह नक्सली घटना नहीं है। क़त्ल आपसी रंजिश की वजह से की गयी है, बाकी जानकारी पोस्टमार्टम के पश्चात् ही मिल पायेगी।

अब आसानी से मिलेगा लोन, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

'मुझे नहीं लगता ईडी-CBI के दुरुपयोग में पीएम मोदी का हाथ है': ममता बनर्जी

'ज्ञानवापी हमारा है, तुम्हारे 56 टुकड़े कर देंगे', अब इस भाजपा नेता को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -