कॉलेज की लड़कियों के साथ गंदी हरकत करता था प्रिंसिपल, चोरी-छिपे ले जाता था सरकारी क्वार्टर और फिर...
कॉलेज की लड़कियों के साथ गंदी हरकत करता था प्रिंसिपल, चोरी-छिपे ले जाता था सरकारी क्वार्टर और फिर...
Share:

देवरिया: यूपी के देवरिया में विवादास्पद वीडियो सामने आने पर महिला डिग्री कॉलेज के प्रभारी प्रधानाचार्य को पद से हटा दिया गया है। साथ ही पुलिस ने अपराधी पर FIR भी दर्ज कर ली है। इल्जाम है कि प्रभारी प्रधानाचार्य अपने सरकारी आवास पर युवतियों के साथ छेड़खानी करता था। माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी ने भी इस मामले में जांच कमेटी बनाने के निर्देश दे दिए हैं। 

दरअसल, प्रभारी प्रधानाचार्य राजेश भारती पर आरोप है कि वह कॉलेज की युवतियों को बातों में फंसाकर अपने सरकारी आवास पर बुलाता था तथा फिर उन्हें गलत तरीके से टच करता था। वही एक लड़की का तो प्रधानाचार्य भारती की कार में बैठने का वीडियो भी वायरल हुआ है। फुटेज में देखा गया कि लड़की प्रधानाचार्य के सरकारी घर से निकलकर उसकी कार में बैठ जाती है। इस मामले में पड़ोसियों ने भी शिकायत की थी। घटना सामने आई तो तत्काल भारती को पद से हटा कर जांच समिति गठित कर दी गई है। वहीं, कोतवाली पुलिस ने अपराधी प्रधानाचार्य पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि मामला जब क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अफसर डॉक्टर अश्विनी कुमार मिश्रा के संज्ञान में पहुंचा तो वे कॉलेज पहुंचे थे। उन्होंने इस सिलसिले में कॉलेज के कर्मचारियों तथा अन्य पदाधिकारियों से खबर ली थी। दूसरी तरफ राजेश भारती को हटाकर राखी भारती कॉलेज की नई प्रधानाचार्य नियुक्त की गई हैं। राखी भारती ने कहा, मेरे पास 5-6 युवतियों की शिकायत आई कि प्रभारी प्राचार्य अपने आवास पर युवतियों को ले जाते हैं। मैंने लड़कियों से बोला कि किसी के चरित्र के बारे में ऐसा नहीं सोचते। मगर लड़कियों ने सबूत दिए तो मैंने राजेश भारती को आगाह किया कि ऐसा मत करिए। यह प्रतिष्ठित कॉलेज है। पहले तो भारती ने ऐसा कोई कृत्य करने से इंकार किया तथा फिर बाद में कबूल कर लिया। तथा दोबारा ऐसा नहीं करने को बोला। किन्तु फिर भी नहीं माने। प्रधानाचार्य ने आगे कहा, 5-6 लड़कियों ने बैड टच की लिखित शिकायत दी। एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसे देखकर सब शिकायत सत्य प्रतीत हो रही है। अब हम चाहेंगे कि वह कॉलेज से चले जाएं। दूसरी तरफ देवरिया दौरे पर पहुंचीं सूबे की माध्यमिक शिक्षा राजमंत्री गुलाब देवी ने कहा, महिला डिग्री कॉलेज छेड़छाड़ मामले में 4 व्यक्तियों की जांच समिति बनाई गई है। जिसमें विकलांग कल्याण अफसर, मजिस्ट्रेट, सीओ सम्मिलित हैं। रिपोर्ट आने पर मुकदमा दर्ज होगा। इस पूरी घटना पर सीओ सिटी श्रेयस त्रिपाठी ने कॉल पर बताया कि अपराधी प्रभारी प्रधानाचार्य राजेश भारती के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 तथा 166 के तहत शिकायत दर्ज कर ली गई है। अब इस मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है। 

इवेंट में गाना गाने गई मशहूर महिला सिंगर के साथ हुआ गैंगरेप

घरेलू विवाद सुलझाने के लिए बहु को छोड़कर आ गये तांत्रिक के पास, 79 दिनों तक हुआ रेप और फिर...

3 साल पहले लड़की ने लिखा था सुसाइड नोट, अब की खुदखुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -