इवेंट में गाना गाने गई मशहूर महिला सिंगर के साथ हुआ गैंगरेप
इवेंट में गाना गाने गई मशहूर महिला सिंगर के साथ हुआ गैंगरेप
Share:

पटना: बिहार के पटना में महिला गायिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। तत्पश्चात, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। मामला रामकृष्णा नगर थाना इलाके के ज्योति बाबा पथ का है। खबर के मुताबिक, तीनों अपराधियों ने पहले महिला गायिका को यहां किसी समारोह के लिए गाना गाने के लिए न्योता दिया।

फिर किसी बहाने उसे कमरे में लेकर गए ततः तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला गायक किसी भांति उनके चंगुल से भागकर दूसरे कमरे में गई और पुलिस को कॉल किया। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा और 3 गोलियां भी बरामद की हैं।

28 वर्षीय पीड़िता जहानाबाद की रहने वाली है तथा सिंगर मीठापुर में रहकर सांस्कृतिक समारोहों में गाना गाने का काम करती है। पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्लन ने कहा की पीड़ित लड़की की सूचना के पश्चात् पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए तीनो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को अदालत में पेश किया जाएगा। उसके बाद कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी। वहीं, गिरफ्तार व्यक्तियों में से एक ने कहा कि महिला गायिका उन पर झूठा इल्जाम लगा रही है। अपराधी ने बताया, ''गायिका और मेरे बीच पहले से ही मित्रता थी। उसने कई बार मुझसे रूपये भी लिए। जब मैंने पैसे लौटाने को कहा तो वह आनाकानी करती रही। जब हमने दबाव बनाया तो उसने हम पर झूठा इल्जाम लगाकर फंसा दिया।'' फिलहाल मामले की तहकीकात की जा रही है।

3 साल पहले लड़की ने लिखा था सुसाइड नोट, अब की खुदखुशी

महिला को होटल ले गया नौशाद खान, की संबंध बनाने की कोशिश और फिर...

हनुमान मंदिर की छत पर मांस पकाते थे ज़ाकिर और नाज़िम, परिसर में फेंकते थे हड्डियां... दोनों गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -