पंजाब: दुःख-दर्द दूर करने के नाम पर घर आता था पादरी, युवती से किया कई बार दुष्कर्म, फिर गर्भपात, पीड़िता की मौत
पंजाब: दुःख-दर्द दूर करने के नाम पर घर आता था पादरी, युवती से किया कई बार दुष्कर्म, फिर गर्भपात, पीड़िता की मौत
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के गुरदासपुर जिले की दीननागर तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव अब्बलखैर में एक पादरी प्रार्थना से दुख-दर्द दूर करने के बहाने एक घर में आता था। इसी दौरान उसने घर की मजबूरी का नाज़ायज़ फायदा उठाकर उस घर की युवती का रेप कर उसके प्रेग्नेंट कर दिया और फिर उसका जबरन गर्भपात भी करवा दिया, जिससे युवती के पेट में इन्फेक्शन हो गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पादरी व गर्भपात करने वाली नर्स के खिलाफ IPC की धारा 304 ए व 376 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी पादरी और नर्स फरार बताए जा रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब पुलिस की जांच अधिकारी उप-अधीक्षक अमनदीप कौर ने जानकारी दी है कि गांव अब्बलखैर का रहने वाला जश्न गिल अपने घर में ही चर्च बनाकर प्रार्थना सभा का आयोजन करता था और प्रार्थना के जरिए लोगों के दुख-दर्द दूर करने के दावे करता था। इसी क्रम में जश्न गिल का गांव के ही एक घर में आना जाना हो गया, ये परिवार कई किस्म की समस्याओं से परेशान था। पादरी ने दुख तकलीफ दूर करने के नाम पर उस घर की युवती के साथ कई दफा दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई।

फिर अपना कुकर्म छिपाने के लिए पादरी ने उस युवती का जबरन गर्भपात करवा दिया, जो सही तरीके से नहीं हुआ। इससे युवती के पेट में इन्फेक्शन हो गया और दो दिन पहले ही इन्फेक्शन के चलते उसकी मौत हो गई। युवती के पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत दी। फिलहाल पुलिस आरोपी पादरी जश्न गिल व नर्स सतिन्द्र कौर बबली की खोज में लगी हुई है।

हथौड़े से मार-मारकर ले ली पत्नी की जान, फिर पति ने लगा ली फांसी

14 वर्षीय ‘बहन’ से निकाह करना चाहता था शख्स, नहीं मानी तो उतार दिया मौत के घाट

लव जिहाद का घिनौना चेहरा, किडनैप-रेप और धर्मान्तरण की कोशिशों के बाद जिस्मफरोशी के लिए नेपाल में बेचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -