Share:
लव जिहाद का घिनौना चेहरा, किडनैप-रेप और धर्मान्तरण की कोशिशों के बाद जिस्मफरोशी के लिए नेपाल में बेचा
लव जिहाद का घिनौना चेहरा, किडनैप-रेप और धर्मान्तरण की कोशिशों के बाद जिस्मफरोशी के लिए नेपाल में बेचा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में लव जिहाद गैंग का घिनौना चेहरा सामने आया है. इस गैंग की शिकार बनी पीड़िता की आपबीती सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इंटरमीडिएट की छात्रा को मायाजाल में फांसने की साजिश रची गई. जब वह मीठी-मीठी बातों के झांसे में नहीं आई, तो उसे छात्रा को चाकू का डर दिखाकर जबरन ले जाया गया. चंगुल में फंसी छात्रा से गैंग के एक सदस्य ने बलात्कार किया और दूसरे ने अश्लील वीडियो उतार लिया. अश्लील वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग छात्रा पर धर्मांतरण का दबाव डाला जाने लगा.

यही नहीं, धर्मान्तरण न करने पर शरीर के 36 टुकड़े करने और परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी गई. शारीरिक और मानसिक शोषण से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया. छात्रा को व्हाट्सएप के जरिए धमकी मिलने का सिलसिला बंद नहीं हुआ. एक जुलाई को 4 मुस्लिम युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर छात्रा को किडनैप कर लिया और नेपाल ले गए. नेपाल में चारों युवकों ने छात्रा के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. छात्रा को नेपाल में भी इस्लाम कबूल करने की धमकी दी गई.

धर्म बदलने के लिए तैयार न होने पर गैंग ने छात्रा को जिस्मफरोशी में धकेल दिया. आरोपियों ने सेक्स रैकेट चलाने वाली परिचित महिला के हाथों छात्रा को बेच दिया. नेपाल में शरीर का सौदा करने के लिए छात्रा को यातनाएं मिलने लगी. गिरोह के जाल में फंसी अन्य लड़कियों को भी छात्रा पर दया आ गई, लेकिन आरोपी बेरहम थे.  एक लड़की ने छात्रा के भागने में मदद की. सोनौली बॉर्डर पर पहुंच कर पीड़िता ने अपने परिजनों को फोन किया. किसी प्रकार 4 जुलाई को छात्रा नेपाल से घर वापस आने में सफल रही. पीड़िता बताती है कि नेपाली महिला मजबूर लड़कियों से देहव्यापार का धंधा कराती थी. उसकी लव जिहाद गैंग से मिलीभगत है. जिस्मफरोशी का धंधा कराने के लिए लड़कियों को भूखे-प्यासे रखा जाता था. 

रिपोर्ट के अनुसार, कुशीनगर के हाटा नगर में इंटरमीडिएट की पढ़ाई के साथ छात्रा कंप्यूटर भी सीखने जाती थी. अमन खान नाम के एक मुस्लिम युवक की गंदी निगाह उस छात्रा पर पड़ी. छात्रा को झांसे में लेने की नियत से अमन खान उस पर डोरे डालने लगा. महीनों तक बातों से झांसे में लेने की कोशिश करने के बाद भी छात्रा झांसे में नहीं आई. तो एक दिन गैंग के साथियों की मदद से आरोपी ने छात्रा को जबरन उठा लिया. जिसके बाद पीड़िता को नेपाल में नरक देखना पड़ा। 

वहीं, हाटा में सक्रिय लव जिहाद गैंग का रैकेट कुशीनगर जनपद से लेकर नेपाल और लखनऊ तक फैला हुआ है. गिरोह से संबंधित लोग अकूत संपत्ति के मालिक हैं. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को अरेस्ट करने की बात कही है. कहा जा रहा है कि अमन का व्हाट्सएप चैट हकीकत खोलने के लिए पर्याप्त सबूत है. हाटा विधानसभा सीट से MLA मोहन वर्मा का कहना है कि जघन्यतम मामले में हर दोषी को सजा दिलाई जाएगी. 

प्रेम विवाह करने वाले दंपत्ति के बीच 'मोबाइल' बना दुश्मन, दोनों ने जहर खाकर दे दी जान, नन्हे बच्चे हुए अनाथ

संपत्ति विवाद में बहा रिश्तों का खून, पिता के सामने ही बड़े भाई ने छोटे को मार दी गोली, अस्पताल में मौत

गाय के साथ अश्लील हरकत कर रहा था नाबालिग, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबोचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -