मंदिर में मांस खाने को लेकर पुजारी ने किया विरोध तो युवक ने कर दिया ये काम
मंदिर में मांस खाने को लेकर पुजारी ने किया विरोध तो युवक ने कर दिया ये काम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक मंदिर के पुजारी की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर क़त्ल करने की घटना सामने आई है। इस केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले चुके है। क़त्ल करने का कारण पुजारी से नाराजगी जाहिर करना बताया जा रहा है। आरोपियों का बोला है कि पुजारी मंदिर में मांस और शराब का सेवन करता था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा चुका है।

जानकारी के मुताबिक, 7 जुलाई को सरजीत सिंह ने थाना अमरिया में शिकायत दर्ज कराई थी कि ग्राम नवदिया जिठनिया के बाहर बने मंदिर पर रहने वाले बाबा ऋषि गिरि उर्फ मदनलाल लापता हो चुका है। गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस ने तहकीकात भी शुरू कर दी है। उसी दिन पुजारी का शव ग्राम रसूला के पास नहर किनारे कच्चे रास्ते पर पड़े होने की जानकारी मिली है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

पुलिस ने पुजारी की पत्नी कलावती की शिकायत पर क़त्ल का मामला दर्ज कर दिया गया है। जांच के बीच पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला जिसमें पुजारी 6 जुलाई की रात बाबा गांव के नन्हें उर्फ लालाराम के साथ नजर आ रही है। पुलिस ने नन्हें को पकड़ा और उससे पूछताछ की। नन्हें ने पुलिस की सख्ती के उपरांत बताया कि बाबा ऋषि गिरि मंदिर परिसर मे बैठकर शराब पीता था और मांस का भी सेवन कर रहा था।

नन्हें ने बोला है कि कई बार उसे मना किया लेकिन नहीं माना। जिसके उपरांत प्लानिंग कर शराब और नॉनवेज मंगवाया। खाने-पीने के उपरांत उससे विवाद होने लगा है। इसके बाद मंदिर में पड़े लाठी-डंडे से पुजारी की पिटाई कर करना शुरू कर दिया था। पुजारी धान के खेत से भागते हुए सड़क की ओर जाकर गिरा था।

पुलिस के अनुसार, आरोपी नन्हें ने कहा है कि जब सड़क पर पहुंचकर देखा तो पुजारी की जान चली गई थी। जिसके उपरांत उसके शव को उठाकर रसूला गांव से पहले नहर किनारे कच्चे रास्ते पर फेंका था । पुलिस ने आरोपी धनराज, मुखिया और नन्हें को हिरासत में ले लिया गया है। अपराधियों की निशादेही पर पुलिस ने डंडे भी बरामद किए जा चुके है तीनों को जेल भेजा जा रहा है।

कलयुगी बेटे ने अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

4 साल के बेटे को देख हैवान बना पिता, पहले किया गंदा काम और फिर ले ली जान

'राम की पैड़ी में पैर लटकाकर बैठों' बोलकर लड़की को कमरे में ले गया बाबा, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -