कलयुगी बेटे ने अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
कलयुगी बेटे ने अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

मुंबई: मुंबई के मुलुंड क्षेत्र की सोसाइटी में उस वक़्त हंगामा मच गया जब एक 22 वर्षीय लड़का मां का बेरहमी से क़त्ल कर फरार हो गया। फिर अपराधी स्वयं मरने के इरादे से चलती हुई लोकल ट्रेन के सामने कूद गया। फिलहाल चोटिल युवक को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

घटना मुलुंड स्थित वर्धमान नगर सोसायटी की है। शुक्रवार शाम लगभग साढ़े 5 बजे C-विंग की दूसरी मंजिल पर रहने वाली 46 वर्षीय छाया पांचाल को पड़ोसियों ने खून से लथपथ स्थिति में देखा। तत्काल पुलिस को इसकी खबर दी गई। इससे पहले कि पुलिस छाया को इलाज के लिए चिकित्सालय ले जाती, उसकी मौत हो चुकी थी।

पड़ोसियों ने बताया कि छाया के 22 वर्षीय बेटे जयेश पांचाल को दुर्घटन के समय वहां से जाते हुए देखा था। पुलिस ने जैसे ही जयेश की तलाश आरम्भ की तो खबर प्राप्त हुई कि उसने भी मुलुंड रेलवे स्टेशन पर जाकर लोकल ट्रेन के सामने खुदखुशी करने का प्रयास किया। चोटिल स्थिति में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मुंबई पुलिस के डीसीपी प्रशांत कदम के अनुसार, जयेश के हाथों लिखी हुई एक चिट्ठी भी मिली है, जिससे पता चलता है कि उसने ही धारदार चाकू से गला रेतकर मां का कत्ल किया है। आरभिंक जांच से पता चला है कि मामला प्रॉपर्टी विवाद से संबंधित है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

4 साल के बेटे को देख हैवान बना पिता, पहले किया गंदा काम और फिर ले ली जान

'राम की पैड़ी में पैर लटकाकर बैठों' बोलकर लड़की को कमरे में ले गया बाबा, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

कंगारू कोर्ट के आदेश पर जिंदा शख्स को लगाई आग, लगा था ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -