हादसे के समय ये शख्स था दीप सिद्धू के साथ, जानिए कैसी है हालत?
हादसे के समय ये शख्स था दीप सिद्धू के साथ, जानिए कैसी है हालत?
Share:

पंजाबी फिल्मों के मशहूर एक्टर दीप सिद्धू की मंगलवार रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. जिस समय यह दुर्घटना हुई उनके साथ एक गर्लफ्रेंड रीना राय भी कार में मौजूद थीं. फिलहाल वो अस्पताल में हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, ये हादसा रात तकरीबन 9:30 बजे हुआ. पुलिस हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर को खोज कर रही है, पुलिस उनकी महिला दोस्त से पूछताछ कर रही है. बता दे कि दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड रीना राय से बेशुमार प्यार करते थे, क्योंकि रीना ने दीप सिद्धू का उस साथ समय दिया था, जब अधिकांश लोग उनके खिलाफ हो गए थे. कहते हैं ना एक सच्चा साथी वही होता है, जो कठिन समय में आपका साथ दे तथा जब दीप सिद्धू के कठिन समय में रीना राय उनके साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ी रहीं तो दीप को भी एहसास हो गया था कि यही उनका सच्चा प्यार है. 

वही सबसे दुख की बात यह है कि दीप सिद्धू अब हमारे बीच नहीं रहे. एक रोड हादसे में उनकी मौत हो गई है. जब हादसा हुआ तो उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय भी गाड़ी में थीं. दीप तो हम सबको छोड़कर चले गए, मगर उनकी गर्लफ्रेंड रीना की स्थिति स्थिर बताई जा रही है. क्या आप जानते हैं कि दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड रीना राय पर प्यार लुटाने का कोई अवसर नहीं छोड़ते थे. दीप ने 1 मई 2021 को रीना के लिए एक मोस्ट रोमांटिक तथा दिल को छू लेने वाली पोस्ट लिखी थी. दीप ने अपनी इस पोस्ट में रीना के लिए खुलकर अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था तथा कठिन समय में उनका साथ देने के लिए उनका आभार भी जताया था.

दीप ने अपनी पोस्ट में लिखा था- आप तब मेरे साथ खड़ी रहीं, जब पूरी दुनिया मेरे खिलाफ थी. मुझे प्रोटेक्ट किया, मुझे इज्जत दी, मुझे स्ट्रेंथ दी. मेरी चीजों और आजादी के लिए दुआएं की. लेकिन मेरे दिल और आत्मा को वो बात छू गई जब आपने अपनी जिंदगी को मेरे लिए रोक दिया. आपका मेरे साथ होना बहुत मायने रखता है. आपके प्यार और सपोर्ट को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. आप मेरे शब्दों से परे हैं और आप जैसी इंसान को मेरी जिंदगी में पाकर मैं बहुत ब्लेस्ड महसूस करता हूं. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं आपसे प्यार करता हूं. वही दीप की मौत की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है. हर कोई इस वक़्त सदमे में है. किन्तु लेडी लव रीना राय के लिए दीप की ये प्यार भरी बेहतरीन पोस्ट आज भी लोगों के दिलों को छू रही है. दीप वास्तव में भाग्यशाली थे, जो उन्हें रीना जैसी प्यार करने वाली और हर कदम पर साथ देनी वाली साथी मिली थी. किन्तु दीप अब रीना की लाइफ से हमेशा के लिए रुखस्त हो चुके हैं. 

राष्ट्रपति कोविंद दिल्ली के लिए रवाना

सनी ने बड़े ही धूमधाम से मनाया अपने बेटे का जन्मदिन, फोटोज हुई वायरल

लाल किला हिंसा के आरोपी पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -