सनी ने बड़े ही धूमधाम से मनाया अपने बेटे का जन्मदिन, फोटोज हुई वायरल
सनी ने बड़े ही धूमधाम से मनाया अपने बेटे का जन्मदिन, फोटोज हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के जुड़वा बच्चे अशर और नोआ 4 वर्ष के हो चुके है। अभिनेत्री ने अपने दोनों बेटों का बर्थडे धूमधाम से मनाया है। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर भी साझा कर दी है, जो खूब पसंद की जा रही है।

सनी ने घर पर ही बच्चों की बर्थडे पार्टी का आयोजन किया है। अभिनेत्री ने सेलिब्रेश की 2 तस्वीरें साझा की है। एक तस्वीर में अभिनेत्री तीनों बच्चों और पति के साथ पोज देते हुए नज़र आ रहे है। दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री बाकी फैमिली मैंबर्स और दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे है। तस्वीरें साझा करते हुए सनी ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे अशर और नोआ! आप दोनों के बिना जीवन अधूरा होगा! तुम मेरे दिन की रोशनी और हंसी हो! मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।' फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और बर्थडे विश करने में लगे हुए है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी ने अपने बॉयफ्रेंड डेनियल वेबर से जनवरी 2011 में विवाह कर लिया था। वर्ष 2018 में कपल सेरोगेसी के माध्यम से दो जुड़वा बेटों अशर और नोआ के पेरेंट्स बन गए थे। शादी के कुछ वर्ष के उपरांत सनी और डेनियल ने एक बेटी को गोद लिया, जिसका नाम उन्होंने 'निशा' रखा। सनी और डेनियल अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। 

'गहराइयां' के लिए KRK ने कहा- 'सेक्स की मल्लिका दीपिका और देवता करण जोहर....'

'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाने वाली लड़की को सलमान-आमिर ने दिए 3 करोड़ रुपए! जानिए सच

फोटोग्राफर्स के सामने खिसकी पूनम पांडे की ड्रेस, यूजर्स बोले- 'चर्चा में आने के लिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -