लाल किला हिंसा के आरोपी पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत
लाल किला हिंसा के आरोपी पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत
Share:

अमृतसर: पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की मंगलवार रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. जिस समय यह हादसा हुआ उनके साथ एक महिला मित्र भी कार में मौजूद थीं. फिलहाल वो अस्पताल में हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, ये हादसा रात लगभग 9:30 बजे हुआ. पुलिस हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर को खोज कर रही है, पुलिस उनकी महिला दोस्त से पूछताछ कर रही है

बीती रात हुई सड़क दुर्घटना में पंजाबी एक्टर और गायक दीप सिद्धू का निधन हो गया है. जबकि कार में उनके साथ बैठी NRI दोस्त रीना राय जख्मी हो गई हैं. ये हादसा हरियाणा में वेस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर खरखौदा के पास हुआ उस समय हुआ जब दीप सिद्धू दिल्ली से बठिंडा जा रहे थे. बताया जा रहा है कि कुंडली थानाक्षेत्र के अंतर्गत ये हादसा रात लगभग 9.30 बजे हुआ. दीप सिद्धू अपनी कार खुद चला रहे थे और KMP एक्सप्रेस से दिल्ली से बठिंजा जा रहे थे. इसी दौरान खरखौदा के पास उनकी स्कॉर्पियो कार एक ट्रक में घुस गई. हादसे के बाद दीप को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस के अनुसार, दीप की NRI फ्रेंड ने पूछताछ में बताया कि जब दुर्घटना हुई, तब उनकी आंख लग गई थी. बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि दीप सिद्धू की गाड़ी लगभग 20 से 30 मीटर तक घिसटती हुई चली गई. इससे स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. पुलिस के अनुसार, हादसे के वक़्त 22 टायर ट्रक रोड साइड पर खड़ा नहीं था, बल्कि केएमपी पर दौड़ रहा था. पीछे से तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो 22 टायर ट्रॉले में जा घुसी, जिसमे सिद्धू की मौत हो गई . 

बेंगलुरु हवाई अड्डे को प्लैटिनम उत्कृष्टता प्रदर्शन मान्यता मिली

दिल्ली हाईकोर्ट फ्यूचर रिटेल के खिलाफ NCLT की कार्यवाही फिर से शुरू करने की मांग करेगा

सीरम इंस्टीट्यूट ने गरीब देशों को कम कीमत पर टीके उपलब्ध कराए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -