कलेक्टर के पास अजीबोगरीब समस्या लेकर पहुंचा शख्स, बोला- 'साहब! कोई अच्छी लड़की...'
कलेक्टर के पास अजीबोगरीब समस्या लेकर पहुंचा शख्स, बोला- 'साहब! कोई अच्छी लड़की...'
Share:

रायपुर: कलेक्टर के पास सामान्य रूप से लोग संपति, आपसी विवाद तथा कानूनी दिक्कत लेकर जाते हैं, मगर छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक शख्स ऐसी दिक्कत लेकर जिलाधिकारी के सामने पहुंच गया, जिसे सुनकर सभी अफसर दंग रह गए। यहां एक व्यक्ति जनदर्शन के चलते अपनी शादी की दिक्कत लेकर पहुंचा था, जिसे सुनकर पहले तो जिलाधिकारी हंसे, मगर फिर गंभीर होकर अपने अधीनस्थ को दिक्कत का समाधान करने का आदेश दिया। 

दरअसल, छत्तीसगढ़ में सभी शहरों के जिलाधिकारियों को ओदश दिया गया है, कि वे हफ्ते में कम से कम एक बार जनदर्शन अवश्य लगाएं। पिछले 15 फरवरी को दुर्ग जिले में जिलाधिकारी डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने जनदर्शन लगाया था। इस के चलते एक व्यक्ति जिलाधिकारी के पास अर्जी लेकर पहुंचा तथा कहा- साहब मेरी शादी करवा दीजिए। लंबे वक़्त से प्रतीक्षा कर रहा हूं, मगर हो नहीं रही। 

तत्पश्चात, जिलाधिकारी पहले तो हंसे, मगर फिर अपने अधीनस्थ को आदेश दिया कि सामूहिक विवाह योजना के तहत इनकी शादी करवाइए। जिलाधिकारी के अधीनस्थ ने शख्स से पूछा कि शादी के इंतजाम तो करवा देंगे, मगर बताइए लड़की कौन है। इस पर शख्स ने जिलाधिकारी की तरफ देखते हुए कहा कि, साहब! आप ही कोई अच्छी सी लड़की देखकर शादी करवा दीजिए। 

अरुणाचल प्रदेश के स्थापना दिवस पर बोले PM मोदी- '21वीं सदी में देश के विकास का इंजन...'

अगर भूतिया जगहों के हैं शौकीन तो ये 5 जगह हैं सबसे बेस्ट

धर्मेंद्र से बादशाह ने पूछ डाला ऐसा सवाल कि एक्टर बोले- 'जिस चक्की का आटा मैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -