CCTV में कैद हुआ मौत का दर्दनाक मंजर, देखकर काँप उठी घरवालों की रूह
CCTV में कैद हुआ मौत का दर्दनाक मंजर, देखकर काँप उठी घरवालों की रूह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से हाल ही में एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है जिसमे एक युवक की मौत का वीडियो सामने आया है जिसमें घर के बाहर ही शख्स की मौत हो गई तथा कुछ ही दूरी पर उपस्थित परिवारवालों को भनक तक नहीं लगी। घर के बाहर साइन बोर्ड में गर्दन फंसने की वजह से मर्चेंट नेवी में काम करने वाले शख्स की जान गई है। पुलिस ने शख्स के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

वही अजीबोगरीब तरीके से शख्स की मौत का यह वीडियो लखनऊ के जोगी थाना गाजीपुर की ब्रह्मपुरी कॉलोनी का है। मामले की खबर देते हुए पुलिस ने कहा है कि, ब्रह्मपुरी कॉलोनी का रहने वाला आलोक त्रिपाठी मर्चेंट नेवी में काम करता था। शनिवार रात को आलोक लगभग 11 बजे शराब पार्टी करके अपने घर लौटा था। नशे में चूर आलोक ने घर के गेट पर बाइक रोकी तथा अपना हेलमेट उतार कर गाड़ी पर टिकाया।

तत्पश्चात, लड़खड़ाते हुए गाड़ी से उतरा तथा घर के समीप सड़क पर लगे एक साइन बोर्ड की ओर बढ़ गया। कुछ देर साइन बोर्ड पकड़ कर खड़ा रहा। फिर अचानक से साइन बोर्ड के पास आया तथा बोर्ड की वी शेप एंगल में जाकर आलोक की गर्दन फंस गई। आलोक ने साइन बोर्ड से अपनी गर्दन निकालने का प्रयास किया किन्तु वो असफल रहा। थोड़ी देर बाद उसकी साइन बोर्ड की एंगल में गर्दन फंसे-फंसे ही दर्दनाक मौत हो गई। वहां से निकलने वाले व्यक्तियों ने आलोक को अजीब तरीके से साइन बोर्ड से लटका देखा तो उसे वहां से हटाया गया। आलोक के परिवार वालों को बुलाया गया। घर के लोग उसे आनन-फानन में नजदीकी चिकित्सालय लेकर पहुंचे किन्तु तब तक आलोक की मौत हो चुकी थी। घर के बाहर मौत की ये पूरी घटना आलोक के घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। इसमें वो साइन बोर्ड में फंसता दिखाई दे रहा है। अब परिवारवालों का कहना है कि काश वो उस वक़्त CCTV देख लेते तो आज आलोक उनके बीच होता।

जेईई एडवांस के परिणाम घोषित, इन विद्यार्थियों ने मारी बाजी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे मोदी@20 का अनावरण

महापौर ने किया रैन बसेरों का रात्रिकालीन निरीक्षण, दिए ये दिशा निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -