झूठी है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की ख़बरें, इस वीडियो के वायरल होते ही अलगाव की खबरों पर लगा विराम
झूठी है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की ख़बरें, इस वीडियो के वायरल होते ही अलगाव की खबरों पर लगा विराम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बीते बहुत वक़्त से अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले दिन ऐश्वर्या को लेकर खबरें आई थीं कि उन्होंने ससुराल को छोड़ दिया है तथा वो मायके में शिफ्ट हो गई हैं। इन रूमर्स के बीच अब एक्ट्रेस को बच्चन परिवार के साथ स्पॉट किया गया है। बच्चन परिवार और अभिनेत्री बेटी आराध्या के स्कूल के एनुअल फंक्शन में पहुंची थीं। इस के चलते अमिताभ बच्चन को बहू की मां का हाल लेते हुए भी देखा गया। इनका वीडियो सामने आने के बाद सभी अनुमानों पर विराम सा लग गया है।

दरअसल, शुक्रवार को धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, करण जौहर, शाहिद कपूर, रोहित शेट्टी, ऐश्वर्या बच्चन, करीना कपूर से लेकर मीरा राजपूत जैसे स्टार्स तक ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसी बीच आराध्या और अबराम ने स्टेज परफॉर्मेंस भी दी थी दोनों की ही स्टेज परफॉर्मेंस को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। ऐसे में आराध्या को सपोर्ट करने के लिए पूरा बच्चन परिवार पहुंचा था।

वही ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार का वीडियो सामने आने के बाद इनके अलगाव की खबरों पर विराम लग गया है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा भी नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या उन पर प्यार लुटाते दिखाई दे रही हैं। अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या की मम्मी वंदा राय का हाल भी लिया। इनकी बॉन्डिंग और जेस्चर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि इनके बीच सब कुछ नॉर्मल है। इसमें अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी देखने के लिए मिल रही है। वो अपनी सास को कार तक छोड़ने भी आते हैं। इससे एक बात स्पष्ट हो रही है कि इनके रिश्ते में सबकुछ ठीक है। हालांकि, इस के चलते गौर करने वाली बात ये रही है कि जया बच्चन दिखाई नहीं दी हैं।

अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत? पत्नी ने दी जानकारी

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या ने छोड़ा पति अभिषेक बच्चन का घर...?

रिलीज हुआ 'फाइटर' का पहला गाना, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -