रिलीज हुआ 'फाइटर' का पहला गाना, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल
रिलीज हुआ 'फाइटर' का पहला गाना, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'फाइटर' के शानदार टीजर और कास्ट के रोमांचक लुक ने इसकी एक्शन से भरपूर दुनिया की एक रोमांचक झलक पेश की। मगर ये तो बस शुरूआत थी, क्योंकि अब फिल्म के चार्ट-टॉपिंग गानों में से एक 'शेर खुल गए' रिलीज हो गया है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस पार्टी सीजन सॉन्ग के साथ अपनी फिल्म के म्यूजिकल सफर की बेहतरीन शुरुआत कर दी है।

बेहतरीन डांस बीट्स से भरपूर, 'शेर खुल गए' आपके पार्टी के जज्बे को नई ऊंचाइयों तक ले जाने का वादा करता है। अपने कमाल के डांसिंग स्कि्लस के लिए लोकप्रिय ऋतिक रोशन भी सरप्राइज करने में फेल नहीं होते है। इस गाने में उनके डांस मूव्स बेहद जबरदस्त हैं। साथ ही वो हर कदम पर जादू बिखेरते हुए इस गाने को दर्शकों के लिए एक सदाबहार ट्रीट बनाते हैं। गाने के वीडियो में ऋतिक रोशन एवं दीपिका पादुकोण के बीच की बढ़िया केमिस्ट्री देखी जा सकती है। दोनों ने साथ मिलकर डांस फ्लोर पर आग लगा दी है। इसके अतिरिक्त गाने में करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय ने जोशिला माहौल बनाया है। कुल मिलाकर ये गाना सभी की प्ले लिस्ट पर राज करने वाला है।

'शेर खुल गए' गाने को विशाल ददलानी, शेखर रावजियानी, बेनी दयाल एवं शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी हैं। इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। 'शेर खुल गए' विशाल और शेखर द्वारा रचित हैं एवं बॉस्को-सीजर की जोड़ी ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया गया हैं, जो इसे एक शानदार पार्टी नंबर बनाता है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में और वायकॉम18 स्टूडियोज तथा मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। ये फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है। इसे देखकर प्रशंसकों को मजा आने वाला है। 'फाइटर', 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, जानिए अब कैसी है हालत?

खबरों में छाया ‘कुर्बान’ का ‘प्राइवेट ऑडिशन’, सैफ संग S*X सीन पर बोली करीना कपूर- 'दिक्कत नहीं हुई, हम पहले से ही…'

ट्रोल्स से तंग आए करण जौहर, बीच शो में कर दी ये अश्लील हरकत 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -