अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत? पत्नी ने दी जानकारी
अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत? पत्नी ने दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता श्रेयस तलपड़े को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई। 14 दिसंबर को फिल्म की शूटिंग के चलते उन्हें हार्ट आया, जिसके तुरंत बाद श्रेयस तलपड़े को मुंबई के Bellevue हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की है, जो कि सक्सेफुल रही। सर्जरी के पश्चात् उनकी पैंटी दीप्ति तलपड़े ने एक पोस्ट के माध्यम से श्रेयस तलपड़े की तबीयत की खबर दी है। 

श्रेयस की वाइफ दीप्ति लिखती हैं- आप सभी जिस तरह मेरे पति की हेल्थ के लिए परेशान दिखाई दे रहे हैं और उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, उसके लिए शुक्रिया। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि फिलहाल वो ठीक हैं और उनकी हेल्थ में सुधार हो रहा है। कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। डॉक्टर्स की देखकर में उनका उपचार किया जा रहा है, जिसका उन पर प्रभाव भी हो रहा है। 

आगे उन्होंने लिखा- 'मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि उनकी रिकवरी होने तक हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।' आपका सपोर्ट ही हमारी ताकत है। तत्पश्चात, दीप्ति ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाकर सभी का आभार जताया। दीप्ति की पोस्ट श्रेयस के प्रशंसकों के लिए थोड़ी राहत की खबर है। फैंस निरंतर उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या ने छोड़ा पति अभिषेक बच्चन का घर...?

रिलीज हुआ 'फाइटर' का पहला गाना, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, जानिए अब कैसी है हालत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -