तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या ने छोड़ा पति अभिषेक बच्चन का घर...?

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या ने छोड़ा पति अभिषेक बच्चन का घर...?
Share:

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते लंबे वक़्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। खबरों का कहना है कि जोड़े के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। हाल ही में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने एक-दूजे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर सबका ध्यान अपनी तरफ कर लिया फिर अफवाहों ने और भी अधिक तूल पकड़ा। इसी कड़ी में अब एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का बंगला यानी 'जलसा' को छोड़ दिया है। इस रिपोर्ट के बाहर आते ही इंटरनेट जगत की हलचल और भी ज्यादा बढ़ गई है। 

ऐश्वर्या राय ने छोड़ा पति का घर:  कथित तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी मुश्किल दौर का सामना कर रही है। ऐसे कई उदाहरण हैं जो इस बात का संकेत देते हैं कि बच्चन परिवार में कुछ भी सही नहीं चल रहा है। और अब कुछ मीडिया का कहना है, ऐश्वर्या अलग रह रही हैं और बच्चन हाउस जलसा से बाहर चली गई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी कहना है ऐश्वर्या ने जलसा छोड़ दिया है और वह अपना समय अपनी मां वृंदा राय और अभिषेक बच्चन के साथ समान रूप से बांट रही हैं।'

जया बच्चन-ऐश्वर्या के बीच तनातनी?:  खबरों का कहना है कि कथित तौर पर ऐश्वर्या अलग रह रही हैं लेकिन अब तक अपने पति के साथ हैं। दावा है कि ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के मध्य बातचीत नहीं हो रही है और इसी कारण से परिवार में झगड़ा हुआ है। रिपोर्ट में आगे बोला गया है कि श्वेता बच्चन के जलसा में परमानेंट शिफ्ट होने से भी झगड़ा और भी कई गुना बढ़ गया है। इन सबके बीच, अभिषेक बच्चन परेशान हैं क्योंकि उन्हें अपने परिवार के प्रति एक बेटे के रूप में अपनी जिम्मेदारी और अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रति अपनी वफादारी भी दिखानी है। 

आधिकारिक पुष्टि का अब भी इंतजार: बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन पूरे बच्चन परिवार के साथ 'द आर्चीज' मूवी इवेंट में दिखाई दी, जहां ऐश को भतीजे अगस्त्य नंदा के लिए हूटिंग करते हुए भी देखा गया, जो अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके थे। जैसे ही ऐश का बच्चन परिवार के साथ पोज देते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, नेटिजन्स ने दावा किया कि उनके बीच निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ चल रही थी। आराध्या का झुकाव अपनी मां ऐश्वर्या की ओर देखने के लिए मिला, बावजूद इसके कि उनके पिता अभिषेक उनके साथ एक ही फ्रेम में पोज देते हुए दिखाई दिए थे। और अभिषेक के प्रति आराध्या के इस इशारे ने एक बार फिर बच्चन परिवार में सामंती अफवाहों को और भी तेजी से हवा दे रही है। हालांकि, ऐश्वर्या के 'जलसा' छोड़ने की खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। 

रोहित शर्मा के हाथों से छीनी मुम्बई इंडियंस की कप्तानी, जानिए कौन है नया कप्तान

पाकिस्तान बॉर्डर से उड़कर जैसलमेर सीमा पर आया कबूतर, BSF जवानों ने पकड़ा, मची सनसनी

एक और मामले में मुख्‍तार अंसारी दोषी करार, सजा का ऐलान आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -