सामने आया 'नागिन 6' का नया प्रोमो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह
सामने आया 'नागिन 6' का नया प्रोमो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह
Share:

टेलीविज़न का चर्चित सीरियल 'नागिन 6' ऑडियंस के बीच सुर्ख़ियों में आया हुआ है. इस बार नागिन की एंट्री एक विशेष मकसद से हुई है, वह भारत को महामारी से बचाने का मकसद है. बीते एपिसोड्स में देखा कि शेष नागिन, गुजराल फैमिली में पहुंच जाती हैं. वहीं, दूसरी तरफ प्रथा (तेजस्वी प्रकाश) को इस फैमिली में जॉब मिल जाती है. उर्वशी की दोनों बेटियों की शादी गुजराल फैमिली के वारिस ऋषभ तथा रितेश से होनी तय होती है. वहीं, शेष नागिन से प्रोफेसर बोलते हैं कि यदि उन्होंने असुरों को मार दिया तो वह पूरी कायनात को महामारी से बचा सकती हैं. 

वही निर्माताओं ने सीरियल का अब नया प्रोमो लॉन्च किया है. शेष नागिन, गुजराल फैमिली में जाकर उर्वशी के पति पर हमला बोलती हैं. वह उनसे उन्हें न मारने की गुजारिश करते हैं, मगर शेष नागिन किसी की नहीं सुनती. वहीं, दूसरी तरफ ऋषभ एवं प्रथा के बीच चर्चा हो रही होती है. अपने होने वाले ससुर की आवाज सुनकर ऋषभ उनके कमरे की तरफ जाते हैं. उनके साथ प्रथा भी होती हैं. तभी यह प्रोमो समाप्त हो जाता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही प्रोमो साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा, "कायनात को बचाने वाली नागिन पर महामारी फैलाने का लगा आरोप, क्या इस षड्यंत्र के पीछे है उसका हाथ? जानने के लिए देखिए नागिन 6, हर शनिवार-रविवार रात 8 बजे, केवल कलर्स चैनल पर." वही अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या ऋषभ अपने होने वाले ससुर को शेष नागिन के हमले से बचाने में कामयाब होंगे या नहीं. 

राखी सावंत के ब्रेकअप पर सोफिया हयात ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'उनकी शादी सच नहीं थी...'

उर्फी जावेद ने अब पहनी उल्टी शर्ट, देखकर हर कोई हुआ दंग

हिना खान को मिला नया साथी, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -