अपनी ही दो महीने की मासूम को माँ ने फेंका तीसरी मंजिल से नीचे, वजह जानकर उड़ गए पुलिस के भी होश
अपनी ही दो महीने की मासूम को माँ ने फेंका तीसरी मंजिल से नीचे, वजह जानकर उड़ गए पुलिस के भी होश
Share:

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। सरकारी चिकित्सालय में भर्ती बच्ची को उसकी मां ने तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। फिर शोर मचाया कि बच्ची चोरी हो गई है। CCTV फुटेज चेक करने पर खुलासा हुआ कि मां ने ही बच्ची का क़त्ल किया है। पुलिस ने अपराधी मां को गिरफ्तार कर लिया है। तत्पश्चात, उसने बच्ची की हत्या करने की वजह भी पुलिस को बताई, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।

दरअसल, आणंद के पेटलाद के रावली गांव के रहने वाले आसिफ मियां मलिक एवं उनकी पत्नी फरजाना बानो के यहां दो महीने पहले बेटी का जन्म हुआ था। जन्म के बाद से ही उनकी बेटी बीमार रहने लगी थी। तहकीकात कराने पर सामने आया था कि बच्ची के पेट में गंदा पानी चला गया है। पानी की वजह से ही बच्ची की तबीयत खराब चल रही थी। तत्पश्चात, बच्ची को वडोदरा के सयाजी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। 24 दिनों तक सयादी में भर्ती रहने के चलते बच्ची का ऑपरेशन किया गया था। लेकिन, ऑपरेशन के चलते बच्ची आंतें बाहर आ गई थीं। जिसके चलते उसे अहमदाबाद सिविल हॉस्पिटल रेफर किया गया था।

अहमदाबाद सिविल हॉस्पिटल में भर्ती बच्ची का उपचार चल रहा था। बेटी की तबीयत में सुधार न होता देख मां फरजाना बानो ने उसकी हत्या करने जैसा खौफनाक कदम उठाया। रात के समय मां फरजाना ने देखा कि वार्ड में उपस्थित गार्ड कहीं गया है। इसी के चलते उसने अपनी दो महीने की बच्ची को गोद में उठाया तथा तीसरी मंजिल की खिड़की के पास गई। इसके पश्चात् उसने बेटी को नीचे फेंक दिया एवं वापस बिस्तर पर आकर लेट गई। इसके बाद फरजाना ने शोर मचाया कि उसकी बेटी चोरी हो गई है। देखते ही देखते बच्चा चोरी होने की बात पूरे हॉस्पिटल में आग की भांति फैल गई। ड्यूटी पर तैनात गार्ड समेत चिकित्सालय प्रबंधन फरजाना के पास पहुंचा। अपराधी मां फरजाना ने कहा कि बेटी पास में ही लेटी थी। कोई उसे चोरी करके ले गया है। चिकित्सालय प्रबंधन ने तुरंत ही तीसरी मंजिल पर लगे सभी CCTV चेक किए। इसमें फरजाना प्रातः लगभग 4.13 बजे बच्ची को गोद में ले जाती नजर आई। लगभग चार मिनट बाद वह वापस लौटती है, मगर उसके हाथ में बच्ची नहीं होती। CCTV में चिकित्सालय के जिस हिस्से में फरजाना जाती हुई नजर आई थी, वहां तलाशी ली गई। देखा तो बच्ची का शव पड़ा हुआ था। तुरंत ही चिकित्सालय की तरफ से पुलिस को खबर दी गई। चिकित्सालय पहुंचकर पुलिस ने फरजाना को गिरफ्तार कर लिया। बेटी की हत्या के आरोप में पति ने ही फरजाना के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

कोरोना के खतरे के बीच भारत से 24 घंटे में सामने आए इतने केस

'देश को समझ रहा है नौजवान...', चंपत राय ने बांधे राहुल गाँधी की तारीफों के पुल

बेटी ने अपने ही पिता को सुला दिया मौत की नींद, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -