बेटी ने अपने ही पिता को सुला दिया मौत की नींद, चौंकाने वाली है वजह
बेटी ने अपने ही पिता को सुला दिया मौत की नींद, चौंकाने वाली है वजह
Share:

लखनऊ: यूपी लखनऊ में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें पिता ने सौतेली बेटी के साथ कई बार बलात्कार किया। तत्पश्चात, परेशान होकर बेटी ने अपने ही पिता को मौत की नींद सुला दिया। घटना दुबग्ग थाना इलाके की है। प्राप्त खबर के अनुसार, दुबग्गा की रहने वाली युवती का निकाह हो गया था। बावजूद इसके उसका पिता उसके साथ आए दिन बलात्कार करता रहता।

सौतेले पिता की इस हरकत से जब लड़की परेशान हो गई तो उसने हत्या की योजना बनाई। फिर एक दिन अवसर पाकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाया। फिर वही चाय पिता को पीने के लिए दे दी। नशे का असर होने की वजह से पिता जब बेहोश हुआ तो लड़की ने नायलॉन की रस्सी से उसका गला घोंट दिया। इस हत्याकांड में लड़की के पति ने भी उसका पूरा साथ दिया।

हत्या के पश्चात् लड़की ने पति के साथ मिलकर पिता के शव को ठिकाने लगा दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को सुनसान स्थान पर मृतक की लाश मिली। तहकीकात की गई तो पता चला कि शव फैयाज नामक व्यक्ति का है। पुलिस ने मामले में घरवालों से पूछताछ की तो बेटी के बयान पर उन्हें थोड़ा शक हुआ। सख्ती से पूछताछ में लकड़ी और उसके पति ने गुनाह कबूल लिया। लकड़ी ने बताया कि वह पिता की हरकतों से परेशान हो चुकी थी। इसलिए उसने पिता का क़त्ल कर डाला। मामले में सेंट्रल जोन की उपायुक्त अपर्णा कौशिक ने बताया कि लाश को ठिकाने लगाने से पहले दोनों अपराधी लाश को ई-रिक्शा में लेकर गए। फिर सुनसान स्थान ले जाकर शव को ठिकाने लगा दिया। फिलहाल दोनों अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

लड़की को प्यार में फंसाकर होटल ले गया लड़का और फिर...

'होटल में बॉयफ्रेंड संग हुई थी अंजलि की लड़ाई...', सहेली ने किए कई बड़े खुलासे

शरीर के टुकड़े कर फ्रिज में किया स्टोर..'क्राइम पेट्रोल' के इस एपिसोड पर मचा बवाल, अब सोनी टीवी ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -