भगवा गमछा डालकर लूट करते थे बदमाश, ऐसे लगे पुलिस के हाथ
भगवा गमछा डालकर लूट करते थे बदमाश, ऐसे लगे पुलिस के हाथ
Share:

इंदौर/ब्यूरो: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपि मोनू दुबे और धीरज वाधानी को राजेंद्र नगर पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है। आरोपियो  पर लूट, अड़ीबाजी, मारपीट, जुआ और मादक पदार्थों की सप्लाई के केस दर्ज हैं। बदमाश बायपास पर प्रेमी जोड़ों को लूट लेते थे। गुमराह करने के लिए गले में भगवा गमछा लपेटते थे। वारदात के तत्काल बाद कपड़े भी बदल लेते थे। एएसपी जोन- 1 जयवीरसिंह भदौरिया के मुताबिक अभिषेक उर्फ मोनू पुत्र राजेंद्र दुबे निवासी देवगुराड़िया पर भंवरकुआं और खुड़ैल थाना में सात प्रकरण दर्ज हैं। 

वहीं धीरज मनोहर माधवानी निवासी काटजू कालोनी पर संयोगितागंज और जूनी इंदौर में आपराधिक मामले लंबित हैं। आरोपित खुड़ैल, राऊ, तेजाजी नगर, भंवरकुआं व राजेंद्र नगर क्षेत्र में बायपास पर सुनसान जगह देखकर प्रेमी जोड़ों को निशाना बनाते थे। आरोपि गले में भगवा गमछा लपेटते थे ताकि पुलिस जांच में उलझी रहे। अभिषेक तो स्कूटर की डिक्की में कपड़े रखता था ताकि वारदात के बाद बदलकर पुलिस को चकमा देकर निकल सके। पुलिस ने सोमवार को दोनों का रिमांड मांग लिया। हालांकि मोनू अभी अस्पताल में ही भर्ती है।
 
एसीपी (गांधीनगर) रुबिना मिजवानी के मुताबिक आरोपियो  ने 29 जुलाई को केशरबाग रोड पर फोटोग्राफर देवम परमार को उस वक्त लूट लिया था। जब वह प्रेमिका के साथ घर लौट रहा था। पुलिस ने वैष्णोदेवी मंदिर (केशरबाग रोड), माणिकबाग रोड, चोइथराम मंडी, रिंग रोड, राजीव गांधी चौराहे के सीसीटीवी फुटेज निकाले और कड़ियां जोड़ती गई। आरोपितों का हुलिया और स्कूटर स्पष्ट होने पर दोनों को चिन्हित कर लिया। सादे कपड़ों में घरों की रैकी की लेकिन दोनों बदमाश वारदात के बाद घर ही नहीं गए।
 

रविवार रात पुलिस को सूचना मिली कि आरोपि बायपास स्थित कशिश ढाबे पर हैं तो एसआइ दशरथ चौहान, सचिन त्रिपाठी टीम के साथ पहुंच गए। पुलिसवालों को देखकर दोनों चिनार हिल्स की ओर भागे। बदमाशों ने घेराबंदी देख स्कूटर पटक दिया और पुलिस पर गोली चलाने लगे। सचिन त्रिपाठी और सिपाही रविकांत, सतीश बहेनिया ने पकड़ने की कोशिश की तो चाकू निकाल लिया। एडीसीपी के मुताबिक पुलिस की तरफ से दो और बदमाशों की तरफ से एक फायर हुआ है। पुलिस को मौके से मोबाइल, पिस्टल, स्कूटर और चाकू मिला है।

महिला ने पहले उबाला तेज़ाब, उसमे डाली मिर्च.. फिर ये सब अपने पति पर डाल दिया, हालत गंभीर

कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के मामले में अब तक 4 लोग गिरफ्तार

'पति की हत्या करके आई हूं साहब', 7 साल के बेटे को लेकर थाने पहुंची महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -