'तू औरत नहीं किन्नर है..', निकाह के अगले ही दिन पति ने तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला, बीवी ने भी लगाए गंभीर आरोप
'तू औरत नहीं किन्नर है..', निकाह के अगले ही दिन पति ने तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला, बीवी ने भी लगाए गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: तु औरत नहीं किन्नर है, मैं तुझे तलाक देता हूं, ये कहते हुए उत्तर प्रदेश के बरेली में निकाह के दूसरे दिन ही एक मौलाना ने अपनी पत्नी से मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। परिवार वाले मौलाना को समझाते रहे, मगर वो नहीं माना और अपनी जिद के चलते तीन तलाक देकर पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। मामले में पीड़ित महिला ने थाना इज्जत नगर में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, क्षेत्राधिकारी अनीता चौहान ने जानकारी दी है कि शिकायत मिली है और जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

रिपोर्ट के अनुसार, बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र के बिहारमान नगला की निवासी 23 वर्षीय महिला का निकाह इसी साल 19 मई को भोजीपुरा क्षेत्र के सैदपुर चुन्नीलाल गांव के रहने वाले युवक के साथ हुआ था। दुल्हन के परिवार द्वारा निकाह में दान-दहेज आदि दिया गया था। लेकिन शादी की रात के अगले दिन ही शौहर ने अपनी बीवी से यह कहते हुए रिश्ता तोड़ लिया कि वह किन्नर है और बच्चे नहीं पैदा कर सकती। जब पत्नी ने इस बात का विरोध किया, तो आरोपी शौहर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और तीन तलाक देकर घर से बाहर कर दिया। 

नवविवाहिता ने बताया है कि उसके शौहर क्षेत्र की मस्जिद में मौलाना है। घर-परिवार देखकर माता-पिता ने उससे निकाह करवा दिया था। लेकिन निकाह के दूसरे दिन ही मौलाना शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसकी शिकायत लेकर पीड़िता पुलिस थाने पहुंची, जहां उसने बताया कि उसका शौहर उसकी बहन से भी निकाह करना चाहता है। पीड़िता ने अपने शौहर पर साली के साथ छेड़खानी करने का भी आरोप लगाया है। उसने कहा कि निकाह के बाद पति ने मुझे किन्नर बताकर तीन तलाक दे दिया और अब उसकी नजर मेरी बहन पर है, क्योंकि उसका मानना है कि इस्लाम में कई निकाह जायज हैं। 

पीड़ित महिला ने ये भी बताया कि पति के आरोप के बाद उसने अपना मेडिकल टेस्ट भी करवाया, लेकिन रिपोर्ट देखने के बाद भी पति मानने को राजी नहीं है। डॉक्टर ने स्पष्ट कहा है कि महिला किन्नर नहीं है और मां बन सकती है। हालांकि, ससुराल वाले राजी हो गए हैं, लेकिन मौलाना शौहर जिद पर अड़ा है। फिलहाल, पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।  

प्रेमिका संग ऐश वाली लाइफ जीने के लिए शख्स ने रची ऐसी खौफनाक साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

‘एक ही चिता पर करना अंतिम संस्कार…’ लिखकर 2 भाइयों ने एक साथ की खुदखुशी

अवैध रूप से भारत में घुसे 20 बांग्लादेशी, बनवा लिया यहाँ का आधार-वोटर कार्ड, अब कोर्ट ने सुनाई सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -