कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के मामले में  अब तक 4 लोग गिरफ्तार
कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के मामले में अब तक 4 लोग गिरफ्तार
Share:

मोहम्मद फाजिल मंगलपेट की हत्या के मामले की जांच कर रही कर्नाटक पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि आरोपियों को उत्तर कन्नड़, बेंगलुरु समेत विभिन्न स्थानों से उठाया गया है।

फाजिल के परिवार के अनुरोध के अनुसार, पुलिस विभाग ने हत्यारों को खोजने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया, जिसका नेतृत्व एसीपी रैंक के अधिकारी ने किया था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया था और अजित क्रास्टा (40) को भी हिरासत में ले लिया था।

आधिकारिक सूत्रों ने खुलासा किया कि पुलिस को यकीन है कि वे इस मामले को हल कर सकते हैं क्योंकि उनके पास हत्यारे समूह के बारे में ठोस जानकारी है। उन्होंने सुहास के गिरोह पर आरोप लगाया, जो पहले हत्या और हत्या के प्रयास के मामलों से जुड़ा हुआ था, एक भूमिका निभाने का आरोप लगाया।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान की अभी पुष्टि नहीं हुई है। बाद में दिन में, पुलिस विभाग शायद इस बात का खुलासा करने जा रहा है।

दक्षिण कन्नड़ जिले के सुरथकल शहर में 28 जुलाई को फाजिल की हत्या कर दी गई थी। हत्या के मामले में विपक्षी दलों ने निष्पक्ष जांच की मांग की थी। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बावराज बोम्मई ने कहा कि पुलिस को जांच करने और हत्यारों को पकड़ने का पूरा अधिकार दिया गया है।

यह संदेह है कि फाजिल को हिंदू कार्यकर्ताओं ने भाजपा यिववा मोर्चा के सदस्य प्रवीण कुमार नेट्टारे की हत्या के प्रतिशोध में मार डाला था।

'पति की हत्या करके आई हूं साहब', 7 साल के बेटे को लेकर थाने पहुंची महिला

फेसबुक से पुरुषों को अपना शिकार बनाती थी 25 वर्षीय युवती, फिर करती थी ये काम

पुलिस की गुंडागर्दी, महिला को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर....और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -