पहले मुर्गी काटी फिर कर डाली अपने ही 4 वर्षीय बेटे की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
पहले मुर्गी काटी फिर कर डाली अपने ही 4 वर्षीय बेटे की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ मानव बलि चढ़ाने के लिए 'मानसिक रूप से कमजोर' व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने 4 वर्षीय बेटे का गला काटकर क़त्ल कर दिया। उसने दावा किया था कि उसे किसी की 'बलि' देने के लिए बोलने वाली आवाजें सुनाई दे रही हैं।  पुलिस अफसर ने बताया कि यह घटना शनिवार-रविवार की मध्यरात्रि को शंकरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के महुआडीह गांव में हुई, तत्पश्चात, अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसकी पहचान कमलेश नागेशिया (26) के रूप में हुई। 

प्राप्त एक रिपोर्ट्स के अनुसार, रात को खाना खाने के बाद आरोपी, अपनी पत्नी एवं दो बच्चों को लेकर अपने घर के एक कमरे में सो गए। बाद में वह आदमी उठा और उसने घर के आंगन में एक मुर्गी को चाकू से काट डाला। अफसर ने बताया कि इस घटना के पश्चात् अपराधी कमरे में सो रहे बेटे को आंगन में लाया और कथित तौर पर उसका गला काट दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। वही जब उसकी पत्नी उठी एवं बच्चे को नहीं पाया तो वह बाहर आई और अपने पति से अपने बेटे के बारे में पूछा। अफसर ने कहा, अपराधी ने उसे बताया कि उसने "बलि देने" के लिए अपने बच्चे का क़त्ल कर दिया। 

उन्होंने बताया कि महिला ने पड़ोस में रहने वाले परिवार के अन्य सदस्यों एवं गांव के लोगों को इसकी खबर दी, जिन्होंने पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि अपराधी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। अफसर ने कहा, "अपराधी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है तथा उसने पहले अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को बताया था कि उसे मतिभ्रम हो रहा है एवं उसे किसी की बलि देने के लिए कहने वाली आवाजें सुनाई दे रही हैं।" उन्होंने कहा कि उसने पहले भी अपनी मां को मारने का प्रयास किया था किन्तु उसके परिवार के सदस्यों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया था। पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है।  

तीसरे विश्व युद्ध की आहट ! चीन ने शुरू की ताइवान पर कब्जे की तैयारी, अमेरिका-जापान भड़के

15 साल के नाबालिग ने की थी 50 वर्षीय हकीम नज़ाकत की हत्या, पुलिस को बताई चौंकाने वाली वजह

Google का बड़ा ऐलान, बंद होने जा रही है ये सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -