'पति की हत्या करके आई हूं साहब', 7 साल के बेटे को लेकर थाने पहुंची महिला
'पति की हत्या करके आई हूं साहब', 7 साल के बेटे को लेकर थाने पहुंची महिला
Share:

जालौन: उत्तरप्रदेश के जालौन में महिला ने सात साल के बेटे के सामने पति पर कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर डाली। बताया जा रहा है इस हत्या के बाद वह बेटे को लेकर थाने पहुंची और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस जैसे ही महिला को लेकर उसके घर पहुंची तो कमरे में खून से लथपथ पति का शव पड़ा हुआ था। जी हाँ और यह नजारा देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यह मामला उरई थाना क्षेत्र के उमरार खेड़ा गांव का है। यहाँ पुलिस ने महिला को तुरंत हिरासत में ले लिया। दूसरी तरफ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान संदीप उर्फ कल्लू के रूप में हुई है और उसकी पत्नी संध्या ने कुल्हाड़ी से हमला करके उसकी हत्या कर दी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस को संध्या ने बताया कि संदीप को शराब पीने की बुरी लत थी और उसकी इसी आदत के कारण घर में रोज झगड़े होते थे। जी दरअसल वह शराब पीकर उसे और बेटे को मारता-पीटता था। बीते रविवार देर रात भी वह शराब पीकर घर आया और उससे मारपीट करने लगा और लड़ झगड़ कर सो गया। आगे पुलिस को संध्या ने बताया कि उसे संदीप पर इतना गुस्सा आ रहा था कि उसने कुल्हाड़ी से उसे काट डाला। जिस दौरान उसने पति की हत्या की, उस समय उसका सात साल का बेटा भी वहीं था।

इस मामले में संध्या के बेटे ने पुलिस को बताया कि पापा शराब पीकर घर आए थे और मम्मी से लड़ने के बाद वह सो गए। उसके बाद मम्मी ने कुल्हाड़ी से पापा पर दो बार हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गई। दूसरी तरफ इस मामले में जालौन के एसपी रवि कुमार का कहना है कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मारा गया आतंकी संगठन अल क़ायदा का सरगना अल जवाहिरी, अमेरिका ने ड्रोन हमले में किया ढेर

प्रदेश को मिली 2300 करोड़ की सड़क परियोजना की सौगात

20 राज्यों के शहीदों के परिवारों को सम्मानित करेगी गोवा सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -