MMS कांड मामले में मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
MMS कांड मामले में मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

भोपाल/ब्यूरो। आईटीआई कॉलेज MMS कांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल यादव गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तारी हो चुकी है, बावजूद इसके किसी के मोबाइल से MMS नहीं है। अब आरोपियों के फोन से रिकवर करने में पुलिस जुट गई है।

मुख्य आरोपी राहुल यादव ने अशोका गार्डन पुलिस को बताया कि उसने वीडियो नहीं बनाया है। कुछ फोटो थे उन्हें डिलीट कर दिया है। आरोपी के मोबाइल से वीडियो और डाटा रिकवरी कर करने की कोशिश पुलिस कर रही है।  गोविंदपुरा ITI की एक छात्रा को आरोपियों ने MMS के माध्यम से ब्लैकमेल किया था। 

बता दें कि 17 सितंबर को ITI कॉलेज में विश्वकर्मा जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।  जहां कपडे चेंज करने के दौरान पूर्व छात्र अयान, खुशबू ठाकुर और राहुल यादव ने छात्रा का MMS वीडियो बना लिया। इसके बाद उसको ब्लैकमेल करने लगे। पुलिस ने तीनों पूर्व छात्रों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. तीनों आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं। 

पुलिस ने मामले में 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी खुशबू ठाकुर के मोबाइल में ब्लैकमेलिंग के पैसे ट्रांसफर किए गए थे। गिरफ्तार आरोपी को MMS की कोई जानकारी नहीं है।  आरोपियों के पास से MMS नहीं मिलने से पुलिस को केस सुलझाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। 

अब ओवैसी और शिवपाल को रिझाने की कोशिश में राजभर, साथी नेता लगातार दे रहे झटका

'तुम्हारी जरुरत नहीं है..', आज़म खान और उनके विधायक बेटे ने लौटाई सरकारी सुरक्षा

2 माह में 40 लाख गौवंशों का टीकाकरण कराएगी राजस्थान सरकार, लंपी बीमारी से जंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -