दवा लेने गई लड़की को दुकान में घसीट कर ले गए बदमाश, और फिर बारी-बारी से करने लगे...
दवा लेने गई लड़की को दुकान में घसीट कर ले गए बदमाश, और फिर बारी-बारी से करने लगे...
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से एक नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। अपराधियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना 2 महीने पहले का कहा जा रहा है। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।  

वही पीड़िता का आरोप है कि वो 6 फरवरी की शाम लगभग 7:00 बजे अपने भाभी के लिए दवा लेने के लिए बाजार जा रही थी। इसी के चलते गांव के 3 लड़कों ने उसे जबरन घसीट कर एक दुकान में ले गए तथा बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया तथा पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। इस के चलते उसे डराया तथा धमकाया भी गया। इसके अतिरिक्त पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने बदनामी के डर से घरवालों से इस बात को छुपाया। किन्तु अपराधियों के वीडियो वायरल कर देने के पश्चात् गांव वालों ने उसे पहचान लिया। तत्पश्चात, उसने घरवालों को पूरी घटना के बारे में बताया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गांव के 3 व्यक्तियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। लड़की को मेडिकल के लिए जिला सदर हॉस्पिटल में भेज दिया है। 

पुलिस ने अपराधियों की तलाश में छापेरमारी आरम्भ कर दी है। वहीं इस मामले पर मोतिहारी के SP डॉक्टर कुमार आशीष ने कहा कि यह घटना दो महीने पहले की है। अब पीड़ित परिवार ने घटना की खबर पुलिस को दी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश की जा रही हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मंदिर से गहने चुराने के लिए दीवार में किया छेद, खुद उसी में फंसकर पकड़ा गया चोर

उर्दू न बोलने पर हत्या ! शाहिद पाशा और उसके साथियों ने चाक़ू घोंप-घोंपकर चंदू को मार डाला

हैरतंअगेज! पति-पत्नी के झगड़े के बीच फिर सूली चढ़ा मासूम, माँ ने ही कर डाली अपने बेटे की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -