उर्दू न बोलने पर हत्या ! शाहिद पाशा और उसके साथियों ने चाक़ू घोंप-घोंपकर चंदू को मार डाला
उर्दू न बोलने पर हत्या ! शाहिद पाशा और उसके साथियों ने चाक़ू घोंप-घोंपकर चंदू को मार डाला
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार (4 अप्रैल, 2022) को 22 साल के युवक की उर्दू नहीं बोलने पर तीन युवकों ने निर्दयता से चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना बेंगलुरु के जेजे नगर थाना क्षेत्र की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक की शिनाख्त जयमरुथीनगर निवासी चंद्रू के रूप में की गई है। वह सोमवार को अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में शामिल हुआ था। दोपहर लगभग ढाई बजे वह खाना खाने के लिए घर से निकला था।

 

जैसे ही वह हलेगुड्डाहल्ली के पास से गुजरा, उसकी बाइक, दूसरी बाइक से हल्की सी टकरा गई। जिसके बाद बाइक सवार शाहिद पाशा ने चंद्रू के साथ विवाद करना शुरू कर दिया। जब कहासुनी बढ़ गई तो आरोपित शाहिद ने चंद्रू पर चाकू से वार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद पाशा के कुछ और साथियों ने भी इसमें उसका साथ दिया। दरअसल, बहस के दौरान चंद्रू ने उर्दू में बात करके कन्नड़ भाषा में बात की थी। इससे गुस्साई भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी और फिर चाकू से वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल चंद्रू को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह घटना मौके पर लगे हुए CCTV में कैद हो गई। CCTV में आरोपित शाहिद पाशा और उसके दोस्तों को चंद्रू को बेरहमी से चाकू मारते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान उन लोगों ने दहशत फैलाने के लिए तलवारें और चाकू हवा में भी लहराए। वीडियो में देखा जा सकता है कि हमले में गंभीर रूप से जख्मी चंद्रू आरोपित से जान की भीख माँगता है और वहाँ से उसे जाने देने की गुहार लगाता है, मगर आरोपितों पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है। बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने ट्वीट कर बताया है कि शाहिद ने चंद्रू की दाहिनी जाँघ पर चाकू मारा और मौके से भाग निकला।  पुलिस आयुक्त ने कहा कि चंद्रू ईसाई समुदाय से है। वह अपने दोस्त साइमन राज के साथ मैसूर रोड पर एक भोजनालय में खाना खाने गया था। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपितों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जाँच के लिए उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

हैरतंअगेज! पति-पत्नी के झगड़े के बीच फिर सूली चढ़ा मासूम, माँ ने ही कर डाली अपने बेटे की हत्या

अनिल देशमुख ने विशेष सीबीआई अदालत के आदेश के खिलाफ याचिका दायर की

पार्सल के लिए आई 97 तलवारे, देखकर अधिकारी भी रह गए दंग, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -