इंदौर की सिटी बस में बदमाशों ने मचाया आतंक, दिनदहाड़े ड्राइवर को घोंपने लगा चाक़ू
इंदौर की सिटी बस में बदमाशों ने मचाया आतंक, दिनदहाड़े ड्राइवर को घोंपने लगा चाक़ू
Share:

इंदौर: सोशल मीडिया पर इंदौर का एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमे 3 दिन पहले सोशल मीडिया पर सिटी बस के ड्राइवर एवं कंडक्टर को चाकू की नोक पर धमकाते दो अपराधियों का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक अपराधी ड्राइवर को चाकू दिखाकर धमकाते तथा उसके गले पर चाकू रखते हुए दिखाई दे रहा है।

खजराना पुलिस को सिटी बस में अपराधी एवं उसके साथी द्वारा धमकाने एवं वसूली की निरंतर शिकायतें प्राप्त हो रही थी। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने पिछली रात दोनों को पकड़ा। क्षेत्र में उनका पैदल जुलूस निकालते हुए सिटी बस के ड्राइवर एवं कंडक्टर से माफी भी मंगवाई। TI दिनेश वर्मा के अनुसार, अपराधी अंकित पुत्र अनिल और उसका साथी अतुल पुत्र मधुकर है। पुलिस के अनुसार, अपराधी नशा करने के आदी हैं। इसके साथ ही किराए पर मैजिक भी चलाते है। नशे के लिए पैसे मांगते हुए अक्सर सिटी बस ड्राइवर और कंडक्टर को धमकाते थे। दोनों पर पूर्व में कई अपराध दर्ज है। दोनों कनाड़िया एवं तिलकनगर में पहले भी वारदात कर चुके हैं।

पुलिस ने सड़क पर अंकित एवं अतुल को पैदल घुमाया। पुलिस से बचने के लिए भागने के चलते पैर फिसलने से अंकित मुंह के बल गिर गया था। जिसमें उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। दोनों का जुलूस निकालने पर वे क्षेत्र में लोगों से माफी मांगते दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों को चौराहे पर सिटी बस के ड्राइवर से माफी मंगवाकर आगे से अपराध नहीं करने की कसम भी खिलाई।

बलात्कार कर बदमाश ने कर दी थी हत्या, अब 15 सालों बाद भाइयों ने लिया ऐसे बदला

सोनाली फोगाट की मौत के पीछे इस शख्स का हाथ, हुआ हैरतंअगेज खुलासा

एशिया कप: रोहित-कोहली और राहुल नहीं.., अकरम ने बताया कौन है सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -