सोनाली फोगाट की मौत के पीछे इस शख्स का हाथ, हुआ हैरतंअगेज खुलासा
सोनाली फोगाट की मौत के पीछे इस शख्स का हाथ, हुआ हैरतंअगेज खुलासा
Share:

चंडीगढ़: भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के घरवाले उनकी मौत को लेकर निरंतर सवाल उठा रहे हैं। सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े मामले में अब उनका बलात्कार होने और ब्लैकमेल किए जाने के आरोप लगाए गए हैं। हरियाणा में फतेहाबाद जिले के भूथनकलां गांव में रहने वाले सोनाली के छोटे भाई रिंकू ढाका ने अपनी बहन के PA सुधीर सांगवान एवं उसके दोस्त सुखविंदर पर सोनाली के खाने में नशीला पदार्थ देकर उससे बलात्कार करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं।

सोनाली फोगाट के भाई ने फेसबुक लाइव करके बोला कि गोवा में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने गोवा में पुलिस स्टेशन के समक्ष खड़े होकर ये लाइव किया है। इससे पहले सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने दावा किया है कि सोनाली फोगाट के चेहरे पर मौत के पश्चात् सूजन थी। उनके चेहरे पर एक ओर स्ट्रेच मार्क्स भी थे। उन्होंने कहा, हम इस मामले में तहकीकात की मांग करते हैं। उन्होंने कहा, सोनाली ने परिवार को बताया था कि उन्हें शक है कि कोई उनके खिलाफ षडंयत्र रच रहा है। 

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनकी बहन ने CBI जांच की मांग की है। उनकी बहन रमन ने कहा कि सोनाली को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता, वे काफी फिट थीं। उन्होंने कहा, हम इस मामले में CBI जांच की मांग करते हैं। हमारा परिवार ये मान ही नहीं सकता कि सोनाली की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। उन्हें कोई मेडिकल प्रोब्लम नहीं थी। सोनाली फोगाट की एक और बहन रूपेश ने कहा, सोनाली ने मौत से पहले शाम को कॉल की थी। उन्होंने कहा कि सोनाली व्हाट्सएप पर बात करना चाहती थी तथा बोला था कि कुछ गड़बड़ हो रहा है। बाद में उन्होंने फोन कट कर दिया तथा बाद में फिर फोन नहीं उठाया।  

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बदन पर लगाया गोबर, वीडियो देख फैंस रह गए दंग

इंटरनेट पर वायरल हुआ रुबीना दिलैक का नया लुक, देखकर चौंके लोग

मौत से पहले सोनाली फोगाट ने इस एक्टर को किया था मैसेज, किया था ये बड़ा वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -