बलात्कार कर बदमाश ने कर दी थी हत्या, अब 15 सालों बाद भाइयों ने लिया ऐसे बदला
बलात्कार कर बदमाश ने कर दी थी हत्या, अब 15 सालों बाद भाइयों ने लिया ऐसे बदला
Share:

पटना: बिहार के सिमरिया से एक क़त्ल की घटना में पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। 14 अगस्त को पुलिस को अधेड़ व्यक्ति की सिर कटी लाश मिली थी। इस ब्लाइंड मिस्ट्री को सुलझाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी। पुलिस ने इसके लिए एक SIT की टीम का गठन किया तथा 3 अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

वही यह घटना सिमरिया के दुन्दुआ गांव की है। क़त्ल के मामले में पुलिस ने गौतम, मनोज रजक एवं इनके पिता पिटूं रजक को गिरफ्तार किया है। हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी एवं मोटरसाइकिल भी पुलिस ने इनके पास से जब्त की। अपराधियों ने पुलिस को बताया कि 15 वर्ष पहले मृतक ने उनकी बहन के साथ कई बार बलात्कार किया था तथा बाद में उसका क़त्ल कर दिया था। मांडू थाना में तीन चार व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। सभी जेल से बेल पर बाहर हैं। 

किन्तु गलती से मृतक का नाम छूट गया था तथा वो छुपकर कहीं रह रहा था। अपराधी भाइयों को अचानक वो नजर आया तथा उसे बहला-फुसलाकर जंगल ले गए और शराब पिलाई। फिर उसका सिर काटकर मौत के घाट उतार दिया। अपराधी की निशानदेही पर पुलिस ने कुल्हाड़ी जब्त की। अपराधियों ने कटे सिर को नदी में फेंक दिया था। तीनों अपराधी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। 

शाहरुख ने हिन्दू लड़की को लगाई आग, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

नाबालिक ने की ऐसी हरकत, मामले की जाँच में जुटी पुलिस

फंदे पर झूला युवक, मरने से पहले पत्नी व बच्चे को खिलाया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -