एशिया कप: रोहित-कोहली और राहुल नहीं.., अकरम ने बताया कौन है सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज़
एशिया कप: रोहित-कोहली और राहुल नहीं.., अकरम ने बताया कौन है सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज़
Share:

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान को अपने पहले मुकाबले में एक-दूसरे से ही भिड़ना हैं। 28 अगस्त को टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच दुबई में एशिया कप का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान का मैच केवल इन दोनों देशों के क्रिकेट फैन्स के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व के क्रिकेट फैन्स के लिए बेहद अहम हो जाता है। इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और जाने माने तेज गेंदबाज रहे वसीम अकरम ने सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज के बारे में अपनी राय रखी है।

हालांकि, दिग्गज गेंदबाज़ ने अपने जवाब में रोहित शर्मा, विराट कोहली या केएल राहुल का नाम नहीं लिया है, बल्कि उन्होंने सूर्यकुमार यादव को सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज बताया है। बता दें कि सूर्यकुमार ने 23 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 37.33 की औसत से कुल 672 रन स्कोर किए हैं। जिसमें पांच फिफ्टी और एक सेंचुरी शामिल है। सूर्यकुमार ने 175 से अधिक के धुआंधार स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं और पिछले कुछ समय में भारतीय टीम में मैच विनर बनकर उभरे हैं। अकरम ने कहा कि, 'यह सही बात है कि रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली टीम इंडिया में शामिल हैं। मगर, क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में आजकल मेरा पसंदीदा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव है।'

अकरम ने आगे कहा कि, 'वह जबर्दस्त खिलाड़ी है। मैंने उसे तब देखा था, जब उसने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए क्रिकेट खेला था। और उसने नंबर-7 या नंबर-8 पर बैटिंग करते हुए कुछ बेहतरीन शॉट खेले थे।' बता दें कि एशिया कप का पहला मैच 27 अगस्त को खेला जाना है। श्रीलंका क्रिकेट की मेजबानी में एशिया कप UAE में आयोजित हो रहा है।

Mary Kom की हुई सर्जरी, जानिए कितने दिन में होंगी ठीक

चोट से उबरे नीरज चोपड़ा इस प्रतियोगिता में लेंगे भाग

एशिया कप: भारत-पाक मैच में कौन जीतेगा ? अफरीदी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -