बदमाशों ने बोला पेट्रोल पंप पर धावा, डेढ़ लाख की लूट कर हुए फरार
बदमाशों ने बोला पेट्रोल पंप पर धावा, डेढ़ लाख की लूट कर हुए फरार
Share:

खरगोन: शुक्रवार देर शाम मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में चार अज्ञात अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने बंदूक की नोक पर लूट की है। अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर 4 राउंड फायर किए जिससे पंप पर काम करने वाला एक कर्मचारी चोटिल हो गया जिसे बड़वाह के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं, खबर प्राप्त होने पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। लूट की यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे CCTV में भी कैद हो गई। 

पुलिस ने बताया, हाइवे और आसपास लागे CCTV कैमरों की जांच की जा रही है साथ ही चेकिंग लगा कर भी अपराधियों को खोजा जा रहा है। शुक्रवार देर शाम बड़वाह के महेश्वर रोड रत्नपुर फाटे स्थित पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने सेल्समैन पर फायरिंग आरम्भ कर दी। अपराधियों ने सेल्समैन का पर्स छीन लिया। घटना में सेल्समैन जितेन्द्र पटेल को दो से 3 जगह गोलीबारी के चलते छर्रे लगे हैं। तुरंत ही पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों ने चोटिल जितेन्द्र को बडवाह के शासकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सालय में डॉक्टर्स पर इलाज किया जा रहा है। खबर प्राप्त होते ही पुलिसकर्मी भी मोके पर पहुंची।

घटना पर पेट्रोल पंप संचालक आशीष चौरसिया ने बताया कि पेट्रोल पंप पर चिकित्सालय ने उनके और 2 अन्य व्यक्तियों के साथ लूट की। बदमाश तकरीबन एक से डेढ़ लाख रूपये लेकर भाग गए। इधर मौके पर पंहुचे बड़वाह थाने के टीआई जगदीश गोयल ने बताया कि कुछ व्यक्तियों ने पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने गोली चला कर लूट की है जिसमें एक कर्मचारी भी चोटिल हुआ है। उसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। घटना पेट्रोल पंप के CCTV में भी कैद हुई है। पुलिस अन्य जगह के CCTV भी चेक कर रही है। साथ ही पुलिस आसपास के हाईवे पर स्थित CCTV कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने टीम गठित कर अपराधियों की तलाश में जुट गई है। 

नए भवन में 20 जुलाई से शुरू होगा संसद का मानसून सत्र, UCC बिल पेश करेगी मोदी सरकार !

CM धामी बोले- 'अपनी बोली-भाषा को भुलाकर विकास संभव नहीं'

अखिलेश यादव भावी प्रधानमंत्री ! सपा प्रमुख के जन्मदिन पर लखनऊ में लगा होर्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -