अखिलेश यादव भावी प्रधानमंत्री ! सपा प्रमुख के जन्मदिन पर लखनऊ में लगा होर्डिंग
अखिलेश यादव भावी प्रधानमंत्री ! सपा प्रमुख के जन्मदिन पर लखनऊ में लगा होर्डिंग
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम आज अखिलेश यादव 50 साल के हो गए हैं। 1 जुलाई 2023 को अखिलेश अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस अवसर पर कई नेता उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। अखिलेश यादव के जन्मदिन पर पार्टी के कार्यकर्ता भी जश्न मना रहे हैं और अपने नेता के लिए दुआएं कर रहे हैं। इस बीच एक पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें अखिलेश यादव को देश का भावी प्रधानमंत्री बताया गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व सीएम अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर लखनऊ में पार्टी दफ्तर के बाहर एक होर्डिंग लगाया गया है, जिसमें उन्हें भावी प्रधानमंत्री बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी गई है। बता दें कि, यह होर्डिंग सपा के प्रवक्ता फखरुल हसन ने ही लगवाया है। इसमें लिखा है कि, 'देश के भावी प्रधानमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।' उल्लेखनीय है कि, सपा नेताओं ने अखिलेश यादव को ऐसे वक़्त में प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर पेश किया है, जब 2024 के लिए पूरा विपक्ष महाजुटान में लगा हुआ है। 

बीते दिनों ही में बिहार की राजधानी पटना में भाजपा को हराने की रणनीति बनाने के लिए विपक्षी दलों एक बड़ी बैठक हुई थी, जिसमें अखिलेश यादव और राहुल गांधी सहित 15 विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए थे। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पटना में ये बैठक बुलाई थी, जिसमें 2024 के लिए भाजपा को सत्ता से हटाने की रणनीति तैयार की गई। बैठक में एकजुटता की बात कही गई थी, मगर विपक्षी दलों ने अपने लीडर के नाम का खुलासा नहीं किया था। इसके बाद से ही विपक्षी मुखिया को लेकर अटकलें चल रहीं हैं और कई दलों के नेता, अपने -अपने लीडर को विपक्ष का नेता और प्रधानमंत्री उम्मीदवार बता रहे हैं। 

क्या 'एक देश-एक कानून' को समर्थन देगी कांग्रेस ? सोनिया गांधी के नेतृत्व में आज UCC पर बड़ी बैठक

NASA ने क्यों छुपाया था 'कल्पना चावला' की मौत से जुड़ा एक राज़ ?

इमरजेंसी के समय जेल जा चुके हैं वेंकैया नायडू, आज गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए चलाते हैं ट्रस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -