खेत में बकरी चराने गई थी नाबालिग, ताक में बैठे बदमाश ने रस्सी से बांधे हाथ-पैर, और फिर...
खेत में बकरी चराने गई थी नाबालिग, ताक में बैठे बदमाश ने रस्सी से बांधे हाथ-पैर, और फिर...
Share:

बेतिया: बिहार के बेतिया से हैरतंअगेज खबर सामने आ रही है। एक नाबालिग को खेत में अकेले बकरी चराने जाना महंगा पड़ा गया। कई दिनों से उसकी ताक में रहने वाले अपराधी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला बेतिया के साठी थाना इलाके के एक गांव का है। जहां बकरी चराने गई नाबालिग को अपराधी ने अकेला देखकर पकड़ लिया तथा बकरी के गले से रस्सी निकालकर नाबालिग के हाथ-पैर बांध दिए तथा उसके साथ दुष्कर्म किया।

वही घटना के बाद नाबालिग के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़की खेत में बकरी चरा रही थी। इसी के चलते घात लगाकर बैठे अपराधी ने अचानक लड़की को पकड़ लिया। जब नाबालिग ने विरोध किया, तो उसे मारने पीटने की धमकी देकर  हाथ-पैर बांध दिया। अपराधी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता नाबालिग की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

पीड़िता ने पुलिस को बयान में बताया कि वो बकरी चराने खेत में गयी थी। इसी के चलते गांव के ही लड़के लक्ष्मण दास ने उसके हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा वहां से भाग गया। तत्पश्चात, वो घर पहुंचकर मां को पुरी घटना के बारे में बताया। मामले में साठी थानाध्यक्ष उदय कुमार ने कहा कि पीड़िता की मां के आवेदन पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ कर दी गई है। लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित का मेडिकल कराया गया है। अदालत में बयान दर्ज होने के बाद गिरफ्तार अपराधी को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले को रखेगी तथा अपराधी को जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास करेगी।

गिरफ्तार हुआ नाबालिग से दरिंदगी करने वाला महंत सीताराम, बचने के लिए बदल लिया था हुलिया

राजस्थान को दहलाने की साजिश नाकाम, RDX के साथ पकड़े गए कट्टरपंथी समूह 'अल सुफा' के 3 लड़के

दलित लड़की को घर से भागकर ले गया, फिर दोस्तों संग किया सामूहिक बलात्कार... अब दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -