दलित लड़की को घर से भागकर ले गया, फिर दोस्तों संग किया सामूहिक बलात्कार... अब दर्ज हुई FIR
दलित लड़की को घर से भागकर ले गया, फिर दोस्तों संग किया सामूहिक बलात्कार... अब दर्ज हुई FIR
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक नाबालिग दलित युवती को गांव के ही गैर समुदाय का युवक बातों में फंसकर अपने साथ भगा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की के पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ भगा ले जाने की शिकायत लिखवाई, मगर जब लड़की के मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान हुए तो उसने पूरी सच्चाई बताई.

पीड़िता ने बताया कि भगाने वाले लड़के और उसके दो साथियों ने उसके साथ रेप किया है. बयान के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है. एक आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट करने का दावा किया है. घटना से हिंदू संगठनों में आक्रोश है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हिंदू संगठनों ने ज्ञापन भी सौंपा है. घटना पहासू थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है. 26 मार्च को गांव का ही एक लड़का, नाबालिग दलित युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. घटना के बारे में जब हिंदू संगठनों को पता चला, तो वो आगबबूला हो गए और उन्होंने थाना पहासू पहुंचकर ज्ञापन दिया.

घटना के संबंध में प्रभारी SSP सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि शुरुआत में एक व्यक्ति को नामजद करते हुए लड़की को भगाने की शिकायत दी गई थी, इसमें केस दर्ज किया गया, बाद में 164 के बयान की जांच में स्पष्ट हुआ कि लड़की के साथ बलात्कार और घटना में दो लोग और शामिल थे, जिसके आधार पर केस दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़े दो बदमाश, महिलाओं को दौड़ा-दौड़कर करते थे चेन स्नैचिंग

कर्नाटक HC ने बलात्कार के आरोपी पिता को बरी करने के लिए POCSO अदालत की आलोचना की

सब इंस्पेक्टर नुरुल इस्लाम ने थाने में बुलाकर किया 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर बड़ी बहन को भी बनाया हवस का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -