प्रेमी ने मां और जीजा के साथ मिलकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
प्रेमी ने मां और जीजा के साथ मिलकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
Share:

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक लड़की का क़त्ल कर दिया गया था. इस केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने लड़की के प्रेमी समेत 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. SP का कहना है कि लड़की और एक युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. कई महीने दोनों साथ भी रहे, मगर लड़की ने शादी करने से मना कर दिया था. इस कारण प्रेमी ने अपनी मां और जीजा के साथ मिलकर लड़की का क़त्ल कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना फतेहपुर के जाफरगंज थाना क्षेत्र के नयापुरवा मजरे तेदुली लाखीपुर गांव की है. यहां 8 महीने पहले सड़क किनारे झाड़ियों में 19 वर्षीय लड़की का शव मिला था. केस को उलझाने के लिए 90 किलोमीटर दूर ले जाकर हत्या कर सड़क के किनारे झाड़ियों में शव फेंक दिया गया था.पुलिस ने बताया कि लड़की का प्रेमी 19 वर्षीय दिवेश रैदास सवत का रहने वाला है. कोतवाली क्षेत्र के टेनी गांव में आरोपी दिवेश रैदास की रिश्तेदारी थी, इस कारण उसका गांव आना जाना रहता था. जनवरी 2021 में गांव में मेले के चलते दिवेश की मुलाकात लड़की से हुई थी. तत्पश्चात, दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर किया और आहिस्ता-आहिस्ता प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.

अप्रैल 2021 में आरोपी युवक दिवेश लड़की को लेकर हरियाणा के पानीपत चला गया. तत्पश्चात, आरोपी ने लड़की को 6 महीने तक अपने जीजा रामबाबू के घर लुधियाना में रखा. वहीं युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा तो लड़की ने मना कर दिया. पुलिस ने बताया, शादी से मना करने पर आरोपी दिवेश लड़की को लेकर मंझिलगांव बस स्टॉप पर पहुंचा. वहीं पर आरोपी की मां शांति देवी और पिता दिनेश रैदास और जीजा एक बोलेरो से पहुंचे तथा लड़की को 90 किलोमीटर दूर जाफरगंज थाना क्षेत्र में ले जाकर उसका गला दबाकर क़त्ल कर दिया. तत्पश्चात, शव झाड़ियों में फेंककर चले गए. आरोपी लड़की के जेवरात एवं आधार कार्ड व सर्टिफिकेट भी ले गए थे. पुलिस ने इस पूरे मामले में सर्विलांस की सहायता से खुलासा करते हुए आरोपी दिवेश, उसकी मां शांति देवी और जीजा रामबाबू रैदास को गिरफ्तार कर लिया है.

ड्राइवर से 'औकात' पूछना शाजापुर कलेक्टर को पड़ा भारी, CM मोहन ने किया बर्खास्त

'ऐसे मारती है पुलिस...' बोलकर दोस्तों ने की रस्सी से बांधकर की पिटाई, हुई मौत

गुना में फिर हुआ बड़ा हादसा, मामा-भांजे समेत 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -