गुना में फिर हुआ बड़ा हादसा, मामा-भांजे समेत 3 की मौत
गुना में फिर हुआ बड़ा हादसा, मामा-भांजे समेत 3 की मौत
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जंजाल-मधुसूदनगढ़ के रास्ते पर दो मोटरसाइकिलों की आप में भिड़ंत होने से मामा-भांजे सहित 3 व्यक्तियों की मौत हो गई. दुर्घटना के कारण कोहरा बताया जा रहा है. दुर्घटना के चलते किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था. राघोगढ़ थाना क्षेत्र में दुर्घटना के पश्चात् चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, रोहित नाम का युवक आने तीन अन्य साथियों के साथ मोटरसाइकिल से कमलपुरा गांव जा रहा था. कमलपुरा गांव में रोहित की ससुराल है. वहीं, दूसरी बाइक पर संजू बघेल दो अन्य लोगों के साथ बाइक से राघोगढ़ जा रहा था. इसी के चलते पीपलखेड़ी के पास दोनों मोटरसाइकिल आपस में भिड़ गई. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि मोटरसाइकिलों के परखच्चे उड़ गए. 

वही दुर्घटना में मामा भांजे संजू बघेल व होकम बघेल सहित रोहित की मौत हो गई. मोटरसाइकिलों पर सवार चार अन्य लोग चोटिल हो गए जिन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. सब इंस्पेक्टर गजेंद्र बुंदेला ने बताया कि घने कोहरे की वजह से मोटरसाइकिल सवार आपस में भिड़ गए. दुर्घटना में 3 लोगों की मौउत हो गई. अगर हेलमेट पहने होते तो जान बच सकती थी. आपको बता दें कि गुना में निरंतर हो रहे दुर्घटनाओं ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है. 26 दिसंबर को कार पर ट्रक पलटने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई थी.

असम में हुआ बड़ा सड़क हादसा, पिकनिक मनाने जा रहे 14 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

CBI ने सबूतों के अभाव में IPL मैच फिक्सिंग मामले बंद किए

अपने जश्न को मसाला दें: रेस्तरां-ग्रेड पनीर टिक्का मसाला के रहस्यों को उजागर करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -