'ऐसे मारती है पुलिस...' बोलकर दोस्तों ने की रस्सी से बांधकर की पिटाई, हुई मौत
'ऐसे मारती है पुलिस...' बोलकर दोस्तों ने की रस्सी से बांधकर की पिटाई, हुई मौत
Share:

शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ स्थित टुकराना गांव के पास ढाबे से मिली लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. मंगलवार को इस मामले में एक और अपराधी जितेंद्र सौराष्ट्रीय को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले पुलिस ने राजेश सौराष्ट्रीय को गिरफ्तार किया था. अपराधियों ने पुलिस को बताया कि वे तीनों शराब के नशे में थे. इसी के चलते उन लोगों ने चोर-पुलिस की गेम खेली. जिसमें सुनील को चोर बनाया गया.

जबकि, राजेश और जितेंद्र पुलिस बने. दोनों ने सुनील को बांध दिया एवं उसे पीटने लगे. कहने लगे कि पुलिस ऐसे पीटती है. फिर वे दोनों वहां से सुनील को उसी स्थिति में छोड़कर चले गए. चोटिल सुनील की फिर मौत हो गई. अगले दिन सुनील की लाश मिली तो पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की. घटना 24 दिसंबर की है. पुलिस तभी से अपराधियों की तलाश कर रही थी. इस के चलते पाटीदार समाज के लोगों ने भी एसपी कार्यालय पहुंचकर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस की मेहनत रंग लाई तथा उन्होंने एक आरोपी राजेश सौराष्ट्रीय को गिरफ्तार कर लिया. फिर मंगलवार को दूसरे अपराधी जितेंद्र सौराष्ट्रीय को भी रंथभंवर-बेरछा के पास से गिरफ्तार कर लिया. 

कोतवाली टीआई ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि इस कार्यवाही में कोतवाली टीआई ब्रजेश मिश्रा, उप निरीक्षक सुरेंद्र मेहता, आरक्षक शैलेंद्रसिंह गुर्जर, आरक्षक शैलेंद्र शर्मा, प्रधान आरक्षक कपिल नागर, प्रधान आरक्षक दीपक शर्मा, आरक्षक संजय पटेल, प्रधान आरक्षक रवि सेंगर, आरक्षक मनोज धाकड़ व मिथुन का सराहनीय किरदार रहा.

लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने तैयार किया ये नया नारा, जानिए पूरा प्लान

असम में हुआ बड़ा सड़क हादसा, पिकनिक मनाने जा रहे 14 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

CBI ने सबूतों के अभाव में IPL मैच फिक्सिंग मामले बंद किए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -