बेहद ही फिल्मी है 'अनुपमा' की लव स्टोरी, जानिए कैसे हुई थी शुरू?
बेहद ही फिल्मी है 'अनुपमा' की लव स्टोरी, जानिए कैसे हुई थी शुरू?
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा हैं। सीरियल अनुपमा में उन्होंने ऐसी महिला की भूमिका निभाई है जिसे केवल पति के धोखे, सास के ताने तथा बच्चों की नाराजगी सहनी पड़ती है। रील लाइफ में उन्हें भले ही हस्बैंड से धोखे मिले हैं। मगर वास्तविक जिंदगी में उन्हें उनके सपनों का राजकुमार मिला है। वास्तविक जिंदगी उनकी बेहद फिल्मी है।

वही अक्सर कहते हैं पति-पत्नी के बीच भी एक फ्रेंडशिप का रिलेशन होना चाहिए। वहीं यदि दो दोस्त ही इस अटूट रिश्ते में बंध जाएं तो लाइफ कितनी खुशहाल होगी, इसका एक्साम्पल आप रुपाली गांगुली की लाइफ से ले सकते हैं। रुपाली गांगुली की शादी उनके फ्रेंड अश्विन के।वर्मा से हुई है। दोनों लगभग 12 वषों तक फ्रेंड रहे, लेकिन कब वह दोस्ती प्यार में परिवर्तित हो गई उन्हें पता नहीं चला। उनके हस्बैंड अश्विन तो रुपाली के प्यार में इस कदर गिरफ्त थे कि उन्होंने शादी के लिए अपनी विदेश की अच्छी खासी नौकरी तक ठुकरा दी।

वही स्वयं रुपाली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, अश्विन अमेरिका की एक इंश्योरेंस कंपनी में वीपी तथा ऐड फिल्ममेकर थे। लेकिन शादी के लिए उन्होंने जॉब छोड़ी तथा भारत आ गए। इंटरव्यू में रुपाली ने कहा था कि शादी जल्दबाजी में हुई इस कारण वह अपने फ्रेंड्स को भी आमंत्रित नहीं कर सकीं। उनका कहना था, 'हमारा शादी को छिपाने की कोई मंशा नहीं थी, सिर्फ हम भीड़भाड़ नहीं चाहते थे। सब कुछ अचानक ही हुआ था। अश्विन के दीदी तथा जीजाजी शिकागो से आए थे तथा उन्होंने बोला कि तुम लोग शादी क्यों नहीं कर लेते? उन्हें 8 फरवरी को वापस जाना था।' बता दे कि 6 फरवरी 2013 को रुपाली और अश्विन के वर्मा शादी के बंधन में बंध गए थे। 

हल्दी के बाद मेहँदी सेरेमनी में खूबसूरत नजर आईं करिश्मा तन्ना, सामने आईं सभी तस्वीरें

अपनी शादी में जमकर नाचती नजर आई करिश्मा तन्ना, वीडियो ने लूटा फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर छाए रणविजय सिंह, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -