हल्दी के बाद मेहँदी सेरेमनी में खूबसूरत नजर आईं करिश्मा तन्ना, सामने आईं सभी तस्वीरें
हल्दी के बाद मेहँदी सेरेमनी में खूबसूरत नजर आईं करिश्मा तन्ना, सामने आईं सभी तस्वीरें
Share:

करिश्मा तन्ना कल शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं हालाँकि उससे पहले उनकी हल्दी और मेहँदी सेरेमनी के फोटोज सामने आए हैं। आप सभी को बता दें कि जल्द ही वो मंगेतर वरुण बंगेरा संग शादी करने वाली है। जी हाँ और करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा की शादी की रस्में आरम्भ हो चुकी हैं और उसके फोटोज भी आने लगे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर कपल की हल्दी सेरेमनी और मेहंदी सेरेमनी के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। वहीं इस बीच मेहँदी सेरेमनी के फोटोज सामने आ गए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

आप सभी को बता दे कि शादी से एक दिन पहले 4 फरवरी 2022 की प्रातः मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई। वहीं सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं। उस वीडियो में वरुण अपनी लेडीलव करिश्मा की मेहंदी सुखाते दिखाई दे रहे हैं। अगर इस दौरान हम दोनों के लुक की करें तो, करिश्मा जहाँ लाइट ग्रीन कलर के सूट में बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं, वहीं सफ़ेद कुर्ता-पायजामा में वरुण भी बहुत जबरदस्त लग रहे हैं।

वहीं मेहँदी सेरेमनी में करिश्मा ने ऑरेंज ड्रेस पहनी है जो आप देख सकते हैं। वहीं उनके होने वाले पति ऑरेंज कुर्ता पायजामा में दिख रहे हैं। दोनों एक दूजे में खोये हैं जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं। कल करिश्मा शादी के बंधन में बंध जाएंगी। ऐसे में अब कल के इंतज़ार में फैंस बेताब बैठे हैं।

'वर्ल्ड कप' वाले बयान पर पूनम की पिता ने की थी जमकर पिटाई

सुजॉय घोष की इस मूवी से एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी करेगी करीना

बॉलीवुड और हॉलीवुड के बाद अब साउथ में डेब्यू करने जा रही उर्वशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -