सोशल मीडिया पर छाए रणविजय सिंह, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक
सोशल मीडिया पर छाए रणविजय सिंह, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक
Share:

रोडीज का जिक्र होते ही सबसे पहले रणविजय सिंह का नाम जहन में आता है. बीते 18 वर्षों से शो होस्ट कर रहे थे. लेकिन लगता है कि उनका एवं रोडीज का साथ यहीं तक था. रणविजय ने रोडीज को अलविदा बोलकर, 'शार्क टैंक इंडिया' के साथ लाइफ के अगले पड़ाव में कदम रखा है. ध्यान देने वाली बात ये है कि इधर शो में रणविजय की एंट्री हुई तथा दूसरी तरफ ट्विटर पर मीम्स बनने लगे. अब जानिये क्यों?

दरअसल, सोनी टीवी के नये शो शार्क टैंक इंडिया के साथ रणविजय की नई जर्नी स्टार्ट हो चुकी है. अब तक हमने रोडीज पर रणविजय के कई अवतार देखे. कभी वो लोगों पर चिल्लाते, तो कभी उनका मजाक बनाते दिखाई दिए. लेकिन इस बार रणविजय स्वयं मीमबाजों के निशाने पर आ गये हैं. बात ऐसी है कि सोशल मीडिया पर शार्क टैंक इंडिया की क्लिप बहुत साझा की जा रही है. 

वही कुछ देर के वीडियो में रणविजय सिंह IIT-PHD ग्रेजुएट एंटरप्रेन्योर को अपग्रेड कोर्स ऑफर कर रहे हैं. वीडियो क्लिप में रणविजय को एंटरप्रेन्योर से बोलते हुए सुना जा सकता है, अपग्रेड आपको एक एक्सलूसिव कोर्स दे रहा है, जिसे आप अपनी सहूलियत के अनुसार 18 से 24 माहों में कभी भी पूरा कर सकते हैं. दूसरी तरफ रणविजय ने एक IIT-PHD ग्रेजुएट को कोर्स को ऑफर किया, दूसरी तरफ मीमबाजों को मीम्स बनाने का बहाना प्राप्त हो गया. ये मीम्स आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है...

VIDEO! राज कुंद्रा संग दिखी राखी सावंत, बोली- 'आप एक रॉकस्टार हैं...'

सामने आया 'नागिन 6' का ट्रेलर, तेजस्वी प्रकाश का लुक देख बोले फैंस- 'अब नागिन बनेगी वैक्सीन...'

हल्दी के बाद सामने आई करिश्मा तन्ना की मेहंदी रस्म की झलक, कपल का दिखा जबरदस्त अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -